क्या सिद्धार्थ - कियारा की वेडिंग से इंस्पायर्ड है शो ''तेरी मेरी डोरियां'' के अंगद और सीरत की शादी..?

2/9/2023 12:28:59 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी का क्रेज अभी लोगों के सिर से उतरा भी नही था कि स्टारप्लस के शो 'तेरी मेरी डोरियां' के मोंगा और बरार परिवार से अंगद और सीरत की ग्रैंड वेंडिग ने लोगों को खूब एंटरटेन किया। जैसा कि यह शादी एक बड़े सेलिब्रेशन की तरह है, ऐसा माना जाता है कि शादी का पूरी थीन और पैमाना सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी से प्रेरित है।

Title

अंगद और सीरत की शादी सबसे प्रतीक्षित सेलिब्रेशन्स में से एक है जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फाइनली, जैसा ही ये दो खूबसूरत जोड़ों ने शादी की, उनकी शादी ने निश्चित रूप से जनता का ध्यान खींचा, क्योंकि यह शादी वास्तव में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी से प्रेरित थी। दूल्हे की शेरवानी से लेकर दुल्हन के लहंगे तक, शादी के गहनों से लेकर शानदार डेकोरेशन्स तक, अंगद और सीरत की शादी के बारे में सब कुछ उतना ही ग्रैंड और शानदार है जितना कि कियारा सिड की शादी में था। इसके अलावा सोर्सेज की मानें तो ये शादी इस समय की सबसे बड़ी और महंगी शादियों में से एक होने वाली है.

अंगद और सीरत की शादी बॉलीवुड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी से काफी मिलती जुलती है।

तेरी मेरी डोरियां पंजाब में एक बहुत ही लोकेशन में सेट है, एक ऐसी सेटिंग जो इसके साथ अद्वितीय रोमांस, उत्साह और ऊर्जा लाती है। तो जरूर देखें तेरी मेरी डोरियां जो स्टारप्लस पर शाम 7 बजे टेलेकास्ट होता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News