एक-दूजे के हुए अदिति राव हैदरी-सिद्धार्थ, ''हीरामंडी'' के इवेंट में कन्फर्म हुई कपल की शादी!

3/28/2024 1:59:34 PM

मुंबई:  बाॅलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी इस समय अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। खबर है कि अदिति राव हैदरी ने गुरुवार को साउथ एक्टर सिद्धार्थ संग सीक्रेट मैरिज कर ली है। कपल ने तेलंगाना के एक मंदिर में सात फेरे लिए। हालांकि, अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई।

PunjabKesari

 

इसी बीच एक शख्स ने अदिति और सिद्धार्थ की शादी को लेकर ऐसा बयान दे दिया है जिसने इन खबरों में आग में घी डालने का काम किया है। दरअसल, अदिति राव हैदरी जल्द ही हीरामंडी द डायमंड बाजार' में नजर आने वाली हैं। 27 मार्च को सीरीज के लिए एक ग्रैंड इवेंट रखा गया।

PunjabKesari

जहां एक्ट्रेस की शादी की खबर पर मुहर लग गई। जहां सीरीज की पूरी कास्ट पहुंचीं लेकिन अदिति राव हैदरी गायब रहीं, जबकि वो 'हीरामंडी' का एक अहम हिस्सा हैं। ऐसे में इवेंट के होस्ट सचिन कुंभार ने अदिति राव हैदरी की अनुपस्थिति का जिक्र किया।    इवेंट में होस्ट ने कहा, "अदिति 'हीरामंडी' के अहम हिस्सों में से एक हैं और वो आज यहां नहीं है, और इसका एक कारण ये है कि उनकी आज शादी है।" इसके साथ ही 'हीरामंडी' के इवेंट में अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की शादी की खबर कन्फर्म हो गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी ने कथित तौर पर 27 मार्च को तेलंगाना के वानापर्थी जिले के श्रीरंगपुर में श्री रंगनायकस्वामी मंदिर में शादी कर ली है। खबरों की मानें तो परिवार वालों और करीबी रिश्तेदारों के बीच यह विवाह कार्यक्रम संपन्न हुआ है। अदिति और सिद्धार्थ ने अपनी शादी ट्रेडिशनल रीति-रिवाजों के अनुसार की है। कपल की शादी के लिए तमिलनाडु के पुजारियों को बुलाया गया था जिस मंदिर में दोनों की शादी हुई है वानापर्थी में है और ऐसे में इस जगह से अदिति का खास कनेक्शन है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News