Pics: ट्रांसफॉर्मेशन से पहले ऐसी दिखती थी सैफ की बेटी, देखें बाकी स्टार डॉटर्स

2/20/2017 5:43:34 PM

मुंबई: एक्टर सैफ अली खान ने खुलासा किया है कि उनकी बेटी सारा अली खान जल्दी ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। सैफ का कहना है कि सारा करण जौहर के साथ काम कर रही हैं। हालांकि, इस बात का खुलासा उन्होंने नहीं किया है कि सारा की डेब्यू फिल्म का नाम क्या होगा। 

क्या अाप जानते है कि सारा अली खान का ट्रांसफॉर्मेशन चौंकाने वाला है। 23 साल की सारा ने कुछ समय पहले ही ग्रैजुएशन कम्प्लीट किया है। स्टार डॉटर में अौर कई एेसे  डॉटर्स जिनके लुक में चौंकाने वाला बदलाव हुआ है। हम ऐसी ही कुछ स्टार डॉटर्स का ट्रांसफॉर्मेशन दिखा रहे हैं। देखें तस्वीरें 

शाहरुख खान की सुहाना की कुछ समय पहले और अब की फोटोज पर ध्यान दें तो पता चलता है कि उनका पूरी तरह ट्रांसफॉर्मेशन हो चुका है। 

श्रीदेवी की दो बेटियां हैं जाह्नवी और खुशी। दोनों ही सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर खूब एक्टिव रहती हैं। खुशी की बात करें तो इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी पहुंच अच्छी खासी बना ली है। उन्हें 57.9 हजार लोग फॉलो कर रहे हैं। 

संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी त्रिशाला करीब 27 साल की हैं। दो साल पहले उन्होंने अपनी पहली ड्रीम ट्रेसेज हेयर एक्सटेंशन लाइन खोली थी। इसके अलावा, वे न्यूयॉर्क के जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस से लॉ में ग्रैजुएशन भी कर चुकी हैं। 

काजोल की 13 साल की बेटी न्यासा को पढ़ाई के साथ-साथ तैराकी का शौक भी है। वे अजय के साथ कभी-कभी शूटिंग पर भी नजर आती हैं।

महेश भट्ट की बेटी आलिया ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से की थी। फिल्म में उन्होंने बिकिनी सीन भी दिया था, जो दर्शकों को पसंद आया था। लेकिन फिल्मों में एंट्री लेने के लिए उन्हें अपना वेट 16 किलो तक कम करना पड़ा था।

29 साल की सोनाक्षी ने 2010 से 'दबंग' से सलमान खान के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था। जिम से दूर रहने वाली सोनाक्षी ने घर पर ही कड़ी मेहनत और एक्सरसाइज कर ये ग्लैमरस लुक पाया था। अब सोनाक्षी काफी फिट नजर आती हैं 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News