शादी के 1 साल बाद 'जोरु का गुलाम' बने शोएब, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

2/22/2019 6:06:19 PM

मुंबई: एक्टर शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ टीवी के हाॅट कपल हैं। फैंस उनकी जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। आज दोनों अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं। इस मौके पर दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में शोएब स्विमिंग पूल में नजर आ रहे है। वहीं दीपिका पूल के बाहर बैठी दिख रही हैं। तस्वीरों में दीपिका व्हाइट और पिंक कलर का सूट पहने बेदह खूबसूरत दिख रही हैं।

PunjabKesari

इसके साथ ही दोनों का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें शोएब और दीपिका अपनी सालगिरह का केक काटते हुए दिख रहे हैं। वहीं बैकग्राउंड में गोविंदा स्टारर फिल्म 'जोरु का गुमाल' का टाइटल ट्रैक भी बज रहा है।

PunjabKesari

बता दें कि इस वीडियो को शोएब की बहन सबा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-गाना हर कहानी बया कर रहा है। हमें आप पर गर्व है। बता दें कि बीते साल 22 फरवरी को यूपी के हमीरपुर शोएब और दीपिका ने शादी रचाई थी।  

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछले साल  दीपिका ने निर्देशक जेपी दत्ता की फिल्म 'पलटन' से बाॅलीवुड में डेब्यू किया था। इसी के बाद ही उन्होंने बिग बॉस में हिस्सा लिया था। वहीं शोएब की बात करें तो शोएब की फिल्म 'बटालियन 609' हाल ही में रिलीज हुई थी। 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The song says it all... 🤣🤣🤣 #proudofyoubhai @shoaib2087 @ms.dipika #mashaAllah

A post shared by Saba Ibrahim (@saba_ka_jahaan) on Feb 21, 2019 at 10:52am PST


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News