ड्राइवर के निधन से सदमे में श्लोका पंडित, बोलीं- वह हमारे बहुत करीब थे, हम उनके परिवार की हर संभव मदद करेंगे

8/20/2021 1:35:46 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस श्लोका पंडित इस वक्त काफी मुश्किल समय से गुजर रही हैं। हाल ही में उनके 20 साल के ड्राइवर का निधन हो गया है। ड्राइवर के अचानक निधन से एक्ट्रेस को बड़ा झटका लगा है। ऐसे में उन्होंने ड्राइवर के परिवार की हर संभव तरीके मदद और देखभाल करने का फैसला किया है।

PunjabKesari


दुखद घटना को याद करते हुए श्लोका पंडित ने कहा “शाम को उन्हें बेचैनी महसूस हुई, इसलिए उन्हें घर भेज दिया गया। फिर उसका परिवार उसे अस्पताल ले गया और अगले दिन हमने सुना कि वह नहीं रहा। यह एक झटका था। मैं जो सुन रही थी उस पर मुझे विश्वास नहीं हो रहा था। उनका परिवार अब हमारा है और हम उनका हर तरह से ख्याल रखेंगे।”

PunjabKesari


उनके साथ बिताए समय को याद कर एक्ट्रेस ने कहा-“अली भाई हमारे परिवार का हिस्सा थे। उसने मेरा इतना ख्याल रखा था। वह हमेशा पूछते थे कि क्या मेरे पास खाना है और मेरा दिन कैसा चल रहा है। उनके आस-पास रहना सुपर सुरक्षित था। वह हमारे बहुत करीब थे।''


एक्ट्रेस ने कहा- "यह हमारे लिए एक बड़ा झटका है और वह सिर्फ 49 वर्ष के थे। लेकिन हम यह सुनिश्चित करेंगे कि हम उन्हें उनकी जरूरत की हर चीज मुहैया कराएं, जिसमें आर्थिक सहायता भी शामिल है। मैं उनके बेटे को नौकरी दिलाने में भी मदद करूंगी क्योंकि वह शिक्षित है। हमसे जो भी हो सकेगा हम उनकी मदद करेंगे।" 
हैलो चार्ली एक्ट्रेस ने बताया कि उनका ड्राइवर छह साल की उम्र से उनके परिवार के लिए काम कर रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News