एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं उर्मिला मातोंडकर, वन पीस ड्रेस में शिवसेना नेता का दिखा स्टाइलिश लुक

3/26/2021 5:10:20 PM

मुंबई: 90के दशक की एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर इन दिनों फिल्मों से दूर राजनीति में अपना हाथ जमा रही हैं। हाल ही में उर्मिला मातोंडकर ने शिवसेना ज्वाइन की। हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया।

PunjabKesari

इस दौरान उर्मिला मातोंडकर पीच कलर की लाॅन्ग ड्रेस में स्टाइलिश दिखीं। एक्ट्रेस से नेता बनी उर्मिला ने अपने लुक को लाइट मेकअप, ओपन हेयर्स और शेड्स से कंप्लीट किया था।  

PunjabKesari

उर्मिला ने सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए मास्क लगा रखा था। एयरपोर्ट पर मीडिया को देख उर्मिला ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। 

PunjabKesari


कांग्रेस छोड़ ज्वाइन की शिवसेना 

शिवसेना में एंट्री करने से पहले उर्मिला ने मुंबई कांग्रेस के कामकाज पर सवाल उठाकर पार्टी छोड़ दी थी। उन्होंने 2019 में कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ा था। हालांकि चुनाव में उनकी हार हुई थी।

PunjabKesari

काम की बात करें तो उर्मिला मातोंडकर ने साल 1980 में श्रीराम लागू की मराठी फिल्म 'जाकोल' से करियर की शुरुआत की थी। उस वक्त उर्मिला की उम्र कुल 6 साल थी। 90 के दशक में लगभग हर बड़े निर्माता-निर्देशक और एक्टर के साथ काम किया लेकिन उनके करियर के लिए मील का पत्थर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'रंगीला साबित हुई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News