''बिग बॉस 16'' रनर-अप शिव ठाकरे ने खरीदी चमचमाती कार, बोले- अगर मैं कर सकता हूं तो कोई भी...

3/20/2023 5:22:03 PM

मुंबई. 'बिग बॉस 16' रनर-अप शिव ठाकरे ने टाटा हैरियर का रेड डार्क एडिशन खरीदा है। इस कार की कीमत 30 लाख बताई जा रही है। शिव ने कार की डिलीवरी लेते हुए का वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें एक्टर फ्लोरल कोट पैंट में नजर आ रहे हैं। शिव केक काटते हुए और नारियल फोड़ते दिखाई दे रहे हैं।

PunjabKesari
इस बारे में बात करते हुए शिव ने कहा- 'मैं खुश हूं। यह मेरी पहली कार है और एक भारतीय ब्रांड है। मैं 'वोकल फॉर लोकल' होने में विश्वास करता हूं, इसलिए मैं चाहता था कि मेरी पहली कार भारतीय निर्मित हो। यह हमेशा से मेरा सपना रहा है और आज यह सच हो गया है। यह सच में बेहद खास है क्योंकि यह मेरी पहली नई कार है। मेरे पास पहले जो कार थी वह सेकेंड हैंड वाहन थी।

View this post on Instagram

A post shared by Shiv Thakare (@shivthakare9)

शिव ने आगे कहा- 'मुझे लगता है कि अगर मैं ऐसा कर सकता हूं तो हर आम आदमी निश्चित रूप से वह हासिल कर सकता है, जो वह चाहता है। मैंने अपने सपनों को पूरा करने के लिए बहुत मेहनत की है। मुझे लगता है कि कार खरीदना उस दिशा में एक बहुत छोटा कदम है, जिसे मैं जीवन में हासिल करना चाहता हूं। मेरा हमेशा से मानना रहा है कि जब हम अपने सपनों को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं तो आपकी सोची हुईं चीजें वास्तविक बन जाती हैं। मैंने सिद्धिविनायक मंदिर का दौरा किया क्योंकि मैं इसे सड़क पर ले जाने से पहले बप्पा का आशीर्वाद लेना चाहता था। उनकी कृपा से सब कुछ बहुत अच्छा हो रहा है।'
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News