शिरीन सेवानी ने बॉयफ्रेंड संग की कोर्ट मैरिज, गोल्डन साड़ी, कुंदन ज्वेलरी और रेड चूड़े में बला की खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

12/7/2020 10:56:19 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में इन दिनों शादी की धूम मची हुई हैं। एक के बाद एक कपल शादी के बंधन में बंध रहा है। आदित्य नारायण के बाद अब टीवी एक्ट्रेस शिरीन सेवानी भी अपने बॉयफ्रेंड उदयन सचान के संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। शिरीन ने उदयन के साथ कोर्ट मैरिज कर ली है। जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट शेयर की हैं।  

PunjabKesari


शिरीन ने ये शादी अपने परिवारवालों की मौजूदगी में कोर्ट में की है। एक्ट्रेस ने कोर्ट मैरिज कोरोना वायरस के कारण परिस्थितिओं को ध्यान में रखते हुए की है।

PunjabKesari

 

अपनी शादी के बारें में एक्ट्रेस ने कहा "मुझे पता है कि यह थोड़ा अजीब है। वर्तमान स्थिति को ध्यान में रखते हुए मैंने सिर्फ कोर्ट मैरिज की है। कोरोना वायरस से देश भर के हालात ठीक होने के बाद हम अपनी दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ एक बड़ा-सा ग्रैंड सेलिब्रेशन करेंगे। उदयन सचान से शादी करने के बाद मैं काफी खुश हूं।'' 

 

PunjabKesari


शादी के दौरान शिरीन ने गोल्डन कलर की साड़ी पहनी। इसके साथ उन्होंने ग्रीन कलर की कुंदन ज्वेलरी और रेड चूड़े को कैरी किया हुआ है। ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। वहीं उनके पति उदयन व्हाइट कलर की शेरवानी में हैंडसम लग रहे हैं। 

PunjabKesari

 

वर्कफ्रंट पर, शिरीन सेवानी कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस ने ये रिश्ता क्या कहलाता है, नागिन 2 और कवच 2 जैसे शोज में काम किया है।

 

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News