कंगना के पोस्टर को महिलाओं की चप्पलों से पीटता देख खोला शिल्पा शिंदे का खून, बोलीं ''औरत ही औरत की दुश्मन''

9/7/2020 3:37:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत बीते कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बनीं हुई हैं।  एक्ट्रेस के मुंबई वाले बयान पर शिवसेना नेता संजय राउत के आपत्ति जताने के बाद कंगना के खिलाफ काफी प्रदर्शन हुई। कंगना के पोस्टर जलाए गए, उनकी तस्वीर को चप्पलें पड़ती दिखाई दीं और इस प्रदर्शन में औरते भी शामिल थी जो कंगना का विरोध कर रही थी। ये सब होता देख बिग बॉस फेम शिल्पा शिंदे ने कड़ा आपत्ति जताई और औरतों की भी फटकार लगाई।

PunjabKesari


शिल्पा शिंदे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें कंगना के पोस्टर पर औरतें चप्पले मारती नजर आईं। इस वीडियो के कैप्शन में कंगना ने लिखा, ''औरत ही औरत की दुशमन, इन औरतों को कितने पैसे मिले ये शर्मनाक एक्ट करने के लिए ? घर मं यही लेडीज अपने पति से मार खाती होंगी, उसी का गुस्सा इस पोस्टर पर निकाल रही हैं।''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Aurat hi Aurat ki Dushman 👎 Inn ladies ko kitne paise mile ye shameful act karne ke liye?? Ghar mein yahi ladies apne pati se maar khati hongi ,ussi ka frustration iss poster pe nikal rahi hain..

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official) on Sep 6, 2020 at 3:14am PDT

शिल्पा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस एक्ट्रेस इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे है और कंगना का सपोर्ट भी कर रहे हैं। 

PunjabKesari


बता दें, शिल्पा शिंदे कॉमेडी शो भाभी जी घर पर हैं का हिस्सा रह चुकी हैं। इसमें एक्ट्रेस के किरदार को खूब पसंद किया गया था। इसके अलावा एक्ट्रेस कई मशहूर सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News