''बिग बॉस'' में नजर आएंगे शिल्पा शिंदे के Ex-BF, इस वजह से टूटी थी शादी

11/8/2017 1:41:42 PM

मुंबई: 'बिग बॉस' के घर में 'भाबीजी' यानी शिल्पा शिंदे कोई ना कोई हंगामा तो करती रहती हैं। हाल ही में वीकेंड का वार में सलमान ने शिल्पा और विकास को खूब सुनाया। अब खबरें हैं कि 'बिग बॉस' इस नोंक-छोंक को और इन्ट्रेस्टिंग बनाने वाले हैं इसी के चलते शो में जल्द शिल्पा के एक्स ब्वॉयफ्रैंड एंड टीवी एक्टर रोमित राज की वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती है। नो डाउट अगर रोमित शो में आते हैं तो ये काफी सरप्राइजिंग होने वाला है। 

PunjabKesari

बता दें कि शिल्पा और रोमित सीरियल 'मायका' में एक-दूसरे के पार्टनर बने थे। इसी दौरान उनकी नजदीकियां बढ़ीं।  प्यार हुआ और दोनों ने फैमिली मेंबर्स, रिलेटिव्स और फ्रैंड्स की मौजूदगी में 29 नवंबर 2009 को गोवा में शादी करने का फैसला किया था लेकिन ये शादी नहीं हुई। शादी के कार्ड छप चुके थे लेकिन बाद में सिचुएशन कुछ ऐसी बनीं कि उन्होंने करवा चौथ के ठीक दो दिन पहले शादी तोड़ने का फैसला लिया था।

PunjabKesari

शिल्पा ने इस शादी को तोड़ने के पीछे की वजह 7 साल बाद यानी 2016 में एक इंटरव्यू के दौरान बताई थी। उनके अनुसार, करवा चौथ के दो दिन पहले उन्हें एहसास हुआ कि रोमित एक एडजस्टिंग हसबैंड साबित नहीं हो सकते। शिल्पा ने रोमित को अपनी प्रॉब्लम बताई लेकिन उन्होंने प्रॉब्लम समझे बगैर शिल्पा की फैमिली की बेइज्जती की थी। इसी के बाद से शिल्पा ने तय कर लिया था कि वे अब ये शादी नहीं करेंगी।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News