World Emoji Day: इस खास तरीके से शिल्पा शेट्टी के मनाया इमोजी डे, देखें Funny वीडियो

7/17/2023 1:39:04 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विश्व इमोजी दिवस, 17 जुलाई, 2023 के अवसर पर, प्रसिद्ध अभिनेत्री, उद्यमी और मोमपारेनेयोर शिल्पा शेट्टी ने उत्सव में अपना अनूठा स्पर्श जोड़ने का फैसला किया। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किए गए एक अनोखे वीडियो में, उन्होंने लोकप्रिय इमोजी से प्रेरित भावों की एक श्रृंखला प्रदर्शित करके अपने प्रशंसकों को खुश किया। एक रियलिटी शो के सेट पर शूट किया गया यह वीडियो न केवल एक अभिनेत्री के रूप में शिल्पा की बहुमुखी प्रतिभा को प्रदर्शित करता है, बल्कि उनके चंचल और विनोदी पक्ष को भी उजागर करता है।

 

वीडियो में शिल्पा एक खूबसूरत हरे रंग के गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अपनी संक्रामक मुस्कान के साथ, उसने सहजता से विभिन्न इमोजी को जीवंत कर दिया। उनके पोस्ट के मजाकिया कैप्शन में लिखा है, "आज कुछ अलग करते हैं! मुखासन... क्योंकि हर एक इमोशन जरूरी है। स्वस्थ रहो, मस्त रहो... एक्सप्रेस करते रहो!"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

 

करियर के मुद्दे पर, शिल्पा शेट्टी के पास इस साल रिलीज होने वाली कई रोमांचक फिल्में हैं। वह कन्नड़ फिल्म केडी और सोनल जोशी की सुखी में विभिन्न भाषाओं और शैलियों में अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं। एक विशेष रूप से उल्लेखनीय भूमिका जो शिल्पा ने हासिल की है वह रोहित शेट्टी की बहुप्रतीक्षित कॉप यूनिवर्स परियोजना में है, जिसका नाम इंडियन पुलिस फोर्स है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News