Father''s Day पर शिल्पा शेट्टी ने ससुर और पापा के गले लग पोज देते हुए शेयर की तस्वीरें, राज कुंद्रा ने दिया अपने बच्चों को ''गीता'' का ज्ञान

6/19/2022 5:30:01 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. पिता परिवार का सबसे मजबूत पिल्लर होता है, जो पूरे परिवार का बोझ अपने सिर पर उठाए रहता है। यही उसकी महानता है कि वो अपने सारे फर्ज निभाता हुआ भी कभी जताता नहीं, लेकिन उनके लिए साल में एक दिन ऐसा भी आता है, जिस दिन पिताओं को स्पेशल फील कराया जा सके और वो है फादर्स डे। आज 19 जून को विश्वभर में पितृ दिवस मनाया जा रहा है। इस मौके पर आम लोगों से लेकर स्टार्स तक खास पोस्ट शेयर कर पिता के लिए अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं। इसी बीच मशहूर एक्टर शिल्पा शेट्टी ने भी अपने परिवार में मौजूद फादर्स के लिए खास पोस्ट शेयर किया, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari


शिल्पा शेट्टी ने ये पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें से एक तस्वीर में उनके बच्चे वियान और समीषा अपने पिता राज कुंद्रा के साथ और दूसरी में एक्ट्रेस अपने ससुर बाल कृष्ण कुंद्रा के साथ और तीसरी फोटो में पिता सुरेंद्र शेट्टी के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari


पहली तस्वीर राज कुंद्रा हाथ में धार्मिक पुस्तक गीता लिए अपने बच्चों के साथ के साथ पोज दे रहे है। जबकि बाकी तस्वीरों में शिल्पा अपने दो पिताओं के साथ गले लगकर पोज दे रही हैं। 

PunjabKesari


इन तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ''दुनिया के सभी पिताओं को हैप्पी फादर्स डे। आपकी कड़ी मेहनत, बलिदान, बिना शर्त प्यार के लिए और हमारी खुशी के रास्ते में आने वाली हर चीज से हमारी रक्षा करने के लिए धन्यवाद। आप जितना जानते हैं उससे कहीं ज्यादा आपको प्यार किया जाता है।''


View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

फैंस एक्ट्रेस के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


काम की बात करें तो हाल ही में शिल्पा शेट्टी को फिल्म निकम्मा में देखा गया। इस फिल्म में वह एक्टर अभिमन्यु दसानी और एक्ट्रेस शर्ली शेतिया के साथ नजर आईं। 17 जून को रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों का मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है।

 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News