मॉल में कुछ यूं नजर आईं शिल्पा शेट्टी, वहां कर रही थी कुछ ऐसा

6/6/2019 7:57:44 PM

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में शिल्पा शेट्टी मुंबई के एक मॉल में नज़र आई। इस दौरान शिल्पा काफी अट्रैक्टिव लुक में नज़र आई। लोगों की निगाहें शिल्पा की तरफ ही टिकी हुई थी। इस दौरान शिल्पा ने फोटोशूट भी करवाया। शिल्पा ने इस दौरान वन पीस गाउन पहना हुए दिखीं। शिल्पा की खूबसूरती और उनकी फिटनेस फैंस के दिलों पर राज़ करती है। आप भी डालें शिल्पा की इन तस्वीरों पर एक नज़र-
PunjabKesari
PunjabKesari
PunjabKesari
PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें सुपर डांसर चैप्टर 3 में इस वीकेंड नजर आने वाली हैं बॉलीवुड की तीन मशहूर दीवा जीनत अमान, ब‍िंदू और अरुणा ईरानी। इस स्पेशल एप‍िसोड की शूट‍िंग पिछले द‍िनों पूरी हुई है।
PunjabKesari
शिल्पा शेट्टी अपने सेक्सी फिगर के साथ साथ अपने फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। जब शिल्पा मॉल में घूम रही थी तो उनकी नज़र अचानक उनके एक विज्ञापन पर पड़ी जिनपर उनकी एक तस्वीर बनी हुई थी। अपनी इस तस्वीर को देख शिल्पा का रिएक्शन कुछ यूं देखने को मिला।
PunjabKesari
शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड उन एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है जो अपने फिगर के लिए जानी जाती हैं।
PunjabKesari
अपने फिगर को बनाए रखने के लिए शिल्पा शेट्टी वर्काआउट करती हैं साथ ही वह अपने फैंस को फिट रहने की सलाह देती हैं। शिल्पा शेट्टी ना केवल एक बेहरतीन एक्ट्रेस हैं बल्कि वह एक बेस्ट फिटनेस गुरू भी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News