पति और बच्चों संग शिल्पा शेट्टी की लंच डेट, मम्मा का हाथ थाम चलती नन्हीं समीषा ने ''परी'' बन जीता सबका दिल

10/16/2022 4:38:12 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी पैर में चोट लगने के बाद दो महीनों तक रेस्ट पर रहीं। हालांकि, अब वह पूरी तरह से ठीक हो गई हैं और ठीक होते ही वह फैमिली संग रेस्टोरेंट के फूड के चटकारे लेने के मूड में आ गई हैं। हाल ही में उन्हें फैमिली संग मुंबई के रेस्टोरेंट में लंच डेट के लिए स्पॉट किया गया, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पति राज कुंद्रा और दोनों बच्चों संग रेस्टोरेंट पहुंची शिल्पा काफी कूल दिख रही हैं।

PunjabKesari

 

इस दौरान वह व्हाइट टॉप के साथ स्काइब्लू ट्राउजर में परफेक्ट दिख रही हैं। वहीं उनकी बेटी तितली वाली व्हाइट फ्रॉक पहने और बालों पर क्राउन लगाए बिल्कुल परी लग रही हैं। मां का हाथ थामे समीषा आगे बढ़ रही हैं।

PunjabKesari

 

वहीं राज कुंद्रा हर बार की तरह अपना फेस कवर किए नजर आ रहे हैं, जबकि बेटे वियान कुंद्रा भी व्हाइट कुर्ता पैजामा में अपने मम्मी-पापा के आगे चलते दिखाई दे रहे हैं। शिल्पा शेट्टी की फैमिली की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

 

काम की बात करें तो शिल्पा शेट्टी जल्द ही रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News