कोरोना के चलते देश के बिगड़ते हालातों को देख नम हुईं शिल्पा शेट्टी की आंखे, बढ़ाया मदद का हाथ

4/27/2021 1:04:39 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. पूरा देश इन दिनों कोरोना महामारी से जूझ रहा है। आए दिन कोरोना से संक्रमित लोगों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है और काफी संख्या में लोग इसके चलते अपनी जान भी गंवा रहे हैं। ऐसे हालातों के बीच देश की सरकार हर संभव तरीके से हालातों को लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू की मदद से कंट्रोल करने में जुटी हुई है। ये देश के लिए बेहद भयावह स्थिति है। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स भी देश के लोगों के प्रति अपनी चिंता व्यक्त कर रहे हैं और लोगों को सेफ रहने की सलाह दे रहे हैं। इसी बीच कोरोना से बिगड़ते हालातों को देख एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी भावुक हो गईं।

PunjabKesari


शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो शेयर कर देश के प्रति अपनी चिंता व्यक्त की। उन्होंने कहा- ‘इस वक्त कोरोना के कारण देश की जो स्थिति है मैं देख रही हूं। इसी बात को लेकर आज मैं मौजूदा स्थिति पर बात करने के लिए आई हूं। मैं खुद बिल्कुल ठीक नहीं हूं, न ही हम में से कोई ठीक है। मैं ये सब देख के काफी विचलित हूं। हम सभी इस दर्द से गुजर रहे हैं जो हम लोगों के आसपास घटित हो रहा है। मैं बैचेन हूं कि कैसे बच्चे, माता बिता अपनों के खोने का विलाप कर रहे हैं, खासतौर पर ये पल डरा देने वाला है जब लोग अपनों को अंतिम विदाई तक नहीं दे पा रहे हैं। काफी विकट स्थिति में हैं हम सब।'


View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

वीडियो में बात करते-करते शिल्पा भावुक हो जाती हैं और कहती हैं ‘हम सिर्फ कोविड की वजह से नहीं बल्कि भूख प्यार से भी अपनों को इस दर्दनाक समय में खो रहे हैं। ऑक्सीजन और दवाईयों की कमी के साथ-साथ भोजन के लिए भी लोग परेशान हैं। ऐसे में वह ‘खाना चाहिए' मुहीम के साथ जुड़ीं और लोगों को भी ऐसी मुहिम से जुड़कर मदद करने के लिए आगे आने का आग्रह किया।

PunjabKesari


इसके साथ ही शिल्पा ने इस संकट के समय में पुलिसकर्मी, डॉक्टरों, नर्स, हेल्थकेयर के सभी कर्मचारी, बीएमसी और तमाम फ्रंटलाइन वर्कर्स का भी धन्यवाद किया, जो ऐसे समय में काम कर रहे हैं। 

PunjabKesari


बता दें, शिल्पा शेट्टी इस महामारी के बीच जरूरतमंदों, गरीबों और भूखों की मदद के लिए काम करने वाली संस्था खाना चाहिए से जुड़ी हैं। साथ ही उन्होंने बाकी लोगों से भी मदद की गुहार लगाई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News