अपनी फेवरेट पार्टनर संग ''बदन पे सितारे लपेटे हुए'' गाने पर जमकर झूमीं शिल्पा, वीडियो पर फैंस लुटा रहे प्यार

1/15/2021 9:56:05 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और उनकी बहन शमिता शेट्टी बी-टाउन बेस्ट सिस्टर्स हैं। दोनों अक्सर सोशल साइट पर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में शिल्पा ने अपने इंस्टा पर बहन संग एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में शिल्पा  शमिता के साथ 'बदन पे सितारे लपेटे हुए' गाने पर खूबसूरत मूव्स देती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

शेयर किए इस वीडियो में शमिता का हाथ पकड़कर शिल्पा दिल खोलकर डांस करती नजर आईं। वीडियो में दोनों मैचिंग स्टेप्स करती नजर आ रही हैं। लुक की बात करें शिल्पा ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी है तो वहीं शमिता व्हाइट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

शिल्पा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा-'मैचिंग स्टेप्स मेरी फेवरेट सितारा के साथ, मेरी Tunki मेरी हार्ट है- सारा का सारा।' फैंस शेट्टी सिस्टर्स के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 
PunjabKesari

इससे पहले  मकर संक्रांति के मौके पर भी दोनों बहनें जमकर एंजॉय करती नजर आईं थीं। वीडियो में दोनों एक दूसरे को तिल के लड्डू खिला रही हैं। इसके अलावा शिल्पा ने लोहड़ी का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अपनी पूरी फैमिली के साथ इस फेस्टिवल को एंजाॅय कर रही थीं। 

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा बॉलीवुड में फिर से कमबैक करने को पूरी तरह से तैयार हैं। शिल्पा जल्द ही 'हंगामा 2' और  'निकम्मा' में दिखाई देने वाली हैं। वहीं शमिता इन दिनों फिल्मों से दूर हैं।  वहीं शमिता इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News