पिता की वजह से धोखाधड़ी के आरोप में फंसी शिल्पा शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी

1/25/2019 4:47:24 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके परिवार के खिलाफ के एक बिजनेसमैन ने  शिकायत दर्ज करवाई थी। हाल ही में अब आरोप के बाद शिल्पा का बयान सामने आया है। 

PunjabKesari, शिल्पा शेट्टी इमेज, शिल्पा शेट्टी फोटो, शिल्पा शेट्टी पिक्चर

शिल्पा ने बताया कि मेरे पिता के साथ बिजनेस में मैं शामिल नहीं थी। मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। शिकायत करने वाला शख्स मीडिया को गुमराह कर रहा है। मैं उसके बारे में केवल इतना जानती हूं कि वो हमारा कार मैकेनिक है।

PunjabKesari, शिल्पा शेट्टी इमेज, शिल्पा शेट्टी फोटो, शिल्पा शेट्टी पिक्चर

बिजनेसमैन ने लगाए ये आरोप 

परहद आमरा नाम के इस बिजनेसमैन का आरोप लगाते हुए कहा कि शिल्पा के पिता सुरेंद्र शेट्टी के साथ उसके रिश्ते अच्छे थे 2015 में उन्होंने करीब 21 लाख रुपए अपने बिजनेस के लिए आमरा से उधार लिए थे। यह पैसा सुरेंद्र शेट्टी को 2017 में चुकाना था लेकिन उन्होंने नहीं चुकाया। वहीं शिल्पा और उनके परिवार ने इस कर्ज की बात से इंकार कर दिया है और शेट्टी परिवार 29 जनवरी को कोर्ट में पेश होना है। परहद आमरा ने कहा कि सुनंदा और उनकी बेटियां इस बिजनेस में पार्टनर थीं इसलिए उन्हें इस लेनदेन के बारे में पता था लेकिन 2016 में सुरेन्द्र की मौत हो गई। इसके बाद शेट्टी परिवार ने कर्ज लेने की बात से इनकार कर दिया। इसके बाद मुझे कोर्ट की शरण लेनी पड़ी।

PunjabKesari, शिल्पा शेट्टी इमेज, शिल्पा शेट्टी फोटो, शिल्पा शेट्टी पिक्चर

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा इन दिनों टीवी पर रियलिटी शो सुपर डांसर की जज के रूप में दिखाई दे रही हैं। इस शो में उनके अलावा फिल्म डायरेक्टर अनुराग बसु और कोरियोग्राफर गीता कपूर भी जज के रूप में मौजूद हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News