फिट इंडिया मूवमेंट की एडवाइजरी कमेटी की मेंबर बनी शिल्पा शेट्टी, प्रधानमंत्री का जताया आभार

8/23/2019 3:22:02 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। शिल्पा शेट्टी कुंद्रा एक सक्सेसफुल बॉलीवुड एक्ट्रेस होने के अलावा फिटनेस के प्रति झुकाव के लिए भी जानी जाती हैं। वह योगा की शौक़ीन होने के साथ ही अपनी वेबसाइट और यूट्यूब चैनल की भी मालिक हैं। शिल्पा बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो अपनी खूबसूरती और फिटनेस के लिए योगा का शुक्रिया अदा करती हैं। फिट रहने और एक हेल्थी डाइट फॉलो करने की उनकी इस आदत की वजह से ही शायद उन्हें फिट इंडिया मूवमेंट की सलाहकार समिति का सदस्य बनाया गया है।


एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से ये गुड न्यूज़ शेयर की। उन्होंने लिखा, " फिट इंडिया मूवमेंट की सलाहकार समिति का सदस्य बनाने पर सम्माननीय प्रधानमंत्री जी का मैं शुक्रिया अदा करती हूं। हर भारतीय को फिट बनाने और इस मूवमेंट को सफल होने की उम्मीद है।"

PunjabKesari

पीएम मोदी की फिट इंडिया मूवमेंट एक सलाहकार समिति है। जिसमें इंडियन ओलंपिक संघ (IOA) के सदस्य, राष्ट्रीय फ़ोरम फ़ेडरैशन (NSF), सरकारी अधिकारी, प्राइवेट बॉडीज और सेलिब्रिटी फिटनेस हंक शामिल हैं, जो 'फिट इंडिया मूवमेंट' पर सरकार को सलाह देने के लिए बनाई गई है। इसे पीएम मोदी द्वारा 29 अगस्त 2019 को लांच किया गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News