स्कूल का पहला दिन: बेटी को लेने पहुंची शिल्पा शेट्टी, मां से लिपट रोती दिखीं समीषा

1/24/2022 4:57:59 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को बेटी समीषा शेट्टी कुंद्रा के साथ जुहू के एक स्कूल के बाहर देखा गया। समीषा शेट्टी कुंद्रा इस साल फरवरी में 2 साल की हो जाएंगी ऐसे में शिल्पा की लाडली स्कूल जाने लगी है।

PunjabKesari

वहीं महाराष्ट्र में आज से स्कूल खुल गए हैं जिसके चलते समीषा का आज पहला दिन था। समीषा का स्कूल में पहला दिन था तो ऐसे में मम्मी शिल्पा उन्हें स्कूल लेने पहुंची। इस दौरान दोनों मां-बेटी को मीडिया कैमरे में कैप्चर किया गया।

PunjabKesari

 इस दौरान दोनों मां-बेटी को मीडिया कैमरे में कैप्चर किया गया। स्कूल के बाहर मां-बेटी का स्टाइलिश अंदाज देखने को मिला। लुक की बात करें तो शिल्पा टाई डाई प्रिंटेड आउफिट में स्टाइलिश दिखीं। इस दौरान शिल्पा ने हाथों में दो बैग थाम रखे थे।

PunjabKesari

वहीं समीषा बरबेरी कोट और ब्लैक लेगिंग्स  में बेहद क्यूट लगी। इस दौरान समीषा मम्मी शिल्पा की बाहों में लिपटी रोती दिखी।

PunjabKesari

ऐसा लग था कि मानों मम्मी से कुछ घंटों की दूरी नन्हीं समीषा बर्दाशत नहीं कर पाई और मां को देखते ही रोने लगी। मां-बेटी की ये तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

शिल्पा ने साल 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी।  2012 में कपल ने बेटे का स्वागत किया जिसका नाम वियान राज कुंद्रा है। वहीं 15 फरवरी साल 2020 
शिल्पा शेट्टी सरोगेसी से दूसरी बार मां बनी थीं।

PunjabKesari

21 फरवरी 2020 को शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपनी बेटी के जन्म की खबर फैन्स से शेयर की। भारत में सेरोगेसी बैन होने के कारण शिल्पा शेट्टी की बेटी की सेरोगेट मां ने उन्हें विदेश में जन्म दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News