''मेरी तो जिंदगी ही चली गई..कहते हुए फफक-फफक कर रो पड़ीं राजू श्रीवास्तव की पत्नी, प्रेयर मीट में शिखा की हालत देख टूट गया सबका दिल

9/26/2022 12:06:39 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. दुनिया को अपनी जबरदस्त कॉमेडी से हंसाने वाले 'गजोधर भैया' यानी राजू श्रीवास्तव 21 सितंबर को सबको रुलाकर चले गए। 22 सितंबर को राजू का दिल्ली के निगमबोध शमशान में अंतिम संस्कार किया गया और बीते रविवार उनके लिए प्रेयर मीट का आयोजन किया गया, जहां फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे और उनके दोस्त उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे। वहीं इस दौरान राजू का परिवार बेहद टूटा हुआ नजर आया और रोती हुई पत्नी शिखा की हालत भी देखे नहीं देखे जा रही थी। प्रेयर मीट से हाल ही में शिखा का एक वीडियो सामने आया है, जो सबका दिल तोड़ रहा है।

PunjabKesari


प्रेयर मीट से सामने आए वीडियो में शिखा पति राजू को याद कर फूट-फूटकर रोती नजर आ रही है। हाथ में माइक लिए वह कह रही हैं- क्या बोलूं..बोलने को कुछ नहीं रह गया, मेरी तो जिंदगी ही चली गई। सब लोगों ने बहुत प्रेयर की, डॉक्टर्स ने भी बहुत कोशिश की..लेकिन सबको हंसाया..वहां ऊपर जाकर भी सबको हंसाएं..खुश रहें, शांति से रहें।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Kundra (@officalkarankundra)

वह आगे बोलीं- आप सभी का शुक्रिया। सब लोगों ने बहुत सपोर्ट किया है। हमारी स्ट्रेंथ बने, हमारे पिलर बने, सबको बहुत-बहुत धन्यावाद। ये कहते हुए वह फफक-फफकर फिर से रोने लगती हैं। इस दौरान उनकी बेटी अंतर अपनी मां को पास खड़ी हौसला दे रही हैं। यह वीडियो देख हर किसी की आंख फिर से नम हो रही हैं और लोग शिखा को हौसला रखने की बात कह रहे हैं।

PunjabKesari

 

बता दें, राजू श्रीवास्तव अपनी पत्नी शिखा से बेइंतहा प्यार करते थे। राजू शिखा को पहली ही नजर में अपना दिल दे बैथे थे। दोनों ने 29 साल तक एक साथ खूबसूरत सफर जीया लेकिन 21 सितंबर को दोनों का साथ छूट गया। पति के जाने से शिखा को जो गम लगा, उसे कभी कोई नहीं पूरा कर सकता।


 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News