शर्लिन ने राज कुंद्रा के साथ शेयर की ऐप के लिए पहले शूट की तस्वीर, बोलीं- मेरे लिए यह नया अनुभव था, उम्मीद और जोश का माहौल था

8/11/2021 3:27:11 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. राज कुंद्रा केस सामने आने के बाद एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा भी काफी सुर्खियों में हैं। शर्लिन ने शिल्पा शेट्टी के पति को लेकर कई खुलासे किए थे, जिसके बाद क्राइम ब्रांच ने उन्हें समन भेजकर पूछताछ की थी। पूछताछ में भी एक्ट्रेस ने कई बड़े राज कुंद्रा के कई राज खोले हैं। इसी बीच अब उन्होंने राज के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है और दावा किया है कि यह फोटो द शर्लिन चोपड़ा ऐप के पहले शूट के दौरान की है।


शर्लिन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर राज कुंद्रा और अन्य एक के साथ तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह दोनों के बीच बैठी नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- 29 मार्च, 2019 का दिन था। आर्म्सप्राइम द्वारा आयोजित 'द शर्लिन चोपड़ा' ऐप का पहला कॉन्टेंट शूट होने जा रहा था। मेरे लिए यह एक नया अनुभव था, क्योंकि पहले कभी किसी ऐप के साथ मैं जुड़ी नहीं थी। उम्मीद और जोश का माहौल था। 

 


शर्लिन चोपड़ा का ये पोस्ट लोगों द्वारा खूब पढ़ा जा रहा है और यूजर्स कमेंट कर इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।


बता दें, राज कुंद्रा केस में शर्लिन चोपड़ा से 6 अगस्त को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पूछताछ की थी। जहां उन्हें अश्लील वीडियो को लेकर कई बड़े खुलासे किए थे। वहीं राज कुंद्रा की बात करें तो क्राइम ब्रांच ने उन्हें 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। 10 अगस्त को कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका को खारिज करते हुए 20 अगस्त तक उनकी न्यायिक हिरासत को बढ़ा दिया है।
़ 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News