शर्लिन चोपड़ा को अडल्ट स्टार बनाना चाहते थे राम गोपाल वर्मा, भेजा था अश्लील वीडियो

8/17/2019 2:10:08 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस और माॅडल शर्लिन चोपड़ा अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस अपने एक बयान की वजह से सुर्खियों में हैं। हाल ही में शर्लिन ने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर राम गोपाल वर्मा से जुड़ा एक शॉकिंग खुलासा किया। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि डायरेक्टर रामगोपाल ने उन्हें एडल्ट फिल्म का प्रपोजल और अश्लील वीडियो भेजे थे। उनका यह बयान चर्चा का विषय बना हुआ है।

PunjabKesari, शर्लिन चोपड़ा इमेज, शर्लिन चोपड़ा फोटो,शर्लिन चोपड़ा पिक्चर

 

स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में शर्लिन चोपड़ा ने इस बात का खुलासा किया। उन्होंने कहा-'2016 में मैंने राम गोपाल वर्मा को व्हाट्सएप पर अपनी कुछ तस्वीरें भेजी थीं और उन्हें अपना वर्क प्रोफाइल बताया था। मैंने उनसे उनके प्रेजेंट प्रोजेक्ट के बारे में पूछा और कहा कि मैंने आपकी फिल्में रंगीला, सत्या, कंपनी देखी और ये मुझे पसंद आई। मैं आपके प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनना पसंद करूंगी।'  

PunjabKesari, शर्लिन चोपड़ा इमेज, शर्लिन चोपड़ा फोटो,शर्लिन चोपड़ा पिक्चर

 

शर्लिन ने आगे कहा-' राम गोपाल वर्मा ने उन्हें एडल्ट फिल्म की स्क्रिप्ट और अश्लील वीडियो भेजे और कहा- 'ये मेरी स्क्रि‍प्ट है, इसे देख लें और अपना फीडबैक दें।' शर्लिन ने बताया कि जब उन्होंने वर्मा की स्क्रिप्ट पढ़ी तो उसमें कोई स्टोरी ही नहीं थी जो था वो सिर्फ एडल्ट सीन्स थे। शर्लिन ने स्क्रिप्ट देखकर कहा-'ये कैसे हो सकता है? एक था राजा एक थी रानी, राजा ने किया रानी के साथ सेक्स, खत्म हुई कहानी, ये कैसे हो सकता है?' शर्लिन के मुताबिक रामगोपाल ने कहा था कि उनकी स्क्रिप्ट में यही है जो उन्होंने शर्लिन को भेजी है। अगर वो इसे करने में कंफर्टेबल हैं तो वे इसके साथ आगे बढ़ सकते हैं। 

PunjabKesari, शर्लिन चोपड़ा इमेज, शर्लिन चोपड़ा फोटो,शर्लिन चोपड़ा पिक्चर

बाद में शर्लिन ने वर्मा से इसके रिलीज होने की जगह के बारे में पूछा तो वर्मा ने जवाब में कहा- 'यह एडल्ट मार्केट में रिलीज होगी।' शर्लिन ने आगे बताया कि उनके और रामगोपाल के बीच इस बारे में और बातें हुई जिसमें वर्मा ने कहा था कि सनी लियोन अपने पास्ट जो कि एक एडल्ट मूवी इंडस्ट्री है की वजह से बहुत फायदे में रही हैं। इसी तरह वे (शर्लिन) भी अपने करियर में बहुत दूर जा सकती हैं। वर्मा के इस बात पर शर्लिन ने जवाब में कहा कि सनी लियोन बतौर एडल्ट मूवी स्टार कभी पॉपुलर नहीं थी। बॉलीवुड में आने के बाद वो पॉपुलर हुई हैं। खैर, इतना सब होने के बाद शर्लिन ने वर्मा को इस काम के लिए मना कर दिया।

PunjabKesari, शर्लिन चोपड़ा इमेज, शर्लिन चोपड़ा फोटो,शर्लिन चोपड़ा पिक्चर

वहीं शर्लिन से जब साइबर क्राइम में इसे रिपोर्ट करने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वर्मा ने इस काम को लेकर उनसे जबरदस्ती नहीं की थी और ये मैसेज उनके व्हाट्सएप पर भेजे थे जिस नंबर पर यह मैसेज किए गए थे, उस नंबर को अब वह इस्तेमाल नहीं करती हैं।  रिपोर्ट्स की मानें तो शर्लिन ने यह भी बताया कि राम गोपाल वर्मा ने उन्हें एक अश्लील वीडियो भेजा था और वीडियो से ज्ञान लेने को कहा था। शर्लिन ने बताया कि जिस फिल्म की स्क्रिप्ट वर्मा ने उन्हें भेजी थी वह 2018 में रिलीज हुई। उसमें कोई एडल्ट मूवी स्टार हैं।

PunjabKesari, शर्लिन चोपड़ा इमेज, शर्लिन चोपड़ा फोटो,शर्लिन चोपड़ा पिक्चर

शर्लिन इन दिनों फिल्मों से दूर हैं हालांकि वह सोशल साइट पर फैंस के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। करियर की बात करें शर्लिन ने साल 2017 में शॉर्ट फिल्म 'माया' में नजर आई थीं। इसके अलावा वह टीवी के चर्चित और विवादित शो बिग बॉस-3 का भी हिस्सा रह चुकी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News