ग्लैमर्स अंदा में शर्लिन चोपड़ा ने अपने रसोई में बनाया ये खास व्यंजन, वायरल हुई Photos!

5/26/2020 2:59:57 PM

नई दिल्ली। इस लॉकडाउन के दौरान हमें बॉलीवुड सितारों के बारे में कई तरह के सीक्रेट जानने को मिल रहे हैं। आम आदमी की तरह बॉलीवुड सितारे भी अपने छुपे हुए टैलेंट से रूबरू करवा रहे हैं। कुकिंग में हाथ आजमा रहे सितारे आए दिन हमसे अपनी रेसिपी शेयर करते रहते हैं, जिसमें उनका खुद का कुछ न कुछ ट्विस्ट होता है, जिसकी जानकारी वे समय समय पर अपने सोशल मीडिया पर देते रहते हैं।

एक लंबा समय हो गया है होटल और रेस्तरां को बंद हुए और स्वादिष्ट भोजन खाने का मन हर किसी का हो रहा है। और अभी हर किसी के पास पर्याप्त समय है अपने लिए कुछ स्वादिष्ट भोजन तैयार करने का।

PunjabKesari


जानिए शर्लिन ने क्या किया कुक
बीते कुछ दिनों में आलिया भट्ट, कृति सेनन, मलाइका अरोड़ा, आयुष्मान खुराना और बहुत से अन्य सेलिब्रिटी ने खाना बनाते हुए वीडियो और तस्वीरें सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर साझा की हैं। इस बार बॉलीवुड की हॉट और बिंदास अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने बैंगन का भर्ता और आलू के पराठा बनाते हुए अपनी तस्वीरें साझा की है।

शर्लिन खाने की बहुत शौकीन हैं और वे हर समय अलग-अलग तरह की डिश अपने लिए पकाती हैं। इस फोटो से साफ पता चल रहा है कि शर्लिन बड़ी शिद्दत और लगन से अपने खाने को तैयार कर रही हैं। चूंकि ज्यादातर सेलेब्स की तरह शर्लिन भी मुंबई में अकेली ही रहती हैं और उन्हें अपने लिए खाना बनाना बहुत पसंद है। खाना बनाते समय ये तस्वीरें अलग-अलग समय पर ली गई थीं।

 

PunjabKesari


शर्लिन ने बदला लुक
शर्लिन चोपड़ा ने अपने लुक को पूरी तरह से बदल दिया है और वह पहले से और अधिक फिट और आत्मविश्वास से भरी हुई दिख रही हैं। वह बहुत ही दिलचस्प परियोजनाओं पर काम कर रही हैं जिन्हें वह जल्द ही हमसे शेयर करेंगी। लेकिन अभी हम केवल यह बता सकते हैं कि वह जल्द अपने ओटीटी प्लेटफार्मों को लॉन्च करने जा रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News