54 की उम्र में शेखर सुमन ने किया था ऐसा ट्रांस्फॉर्मेशन, बॉडी देख शाहरुख-ऋतिक ने फोन कर की थी तारीफ

4/11/2020 2:02:35 PM

मुंबई: बाॅलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के फेमस एक्टर शेखर सुमन ने कुछ साल अपने ट्रांसफॉर्मेशन से सभी को चौंका दिया था। वहीं अब उन्होंने अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर बातचीत की है। शेखर ने 54 साल की उम्र ऐसे बाॅडी बनाई कि हर कोई हैरान हो गया था।उनके नए लुक ने सभी को इंस्पायर किया था। एक्टर ने ऐसे बाॅडी बनाई थी कि खुद शाहरुख खान और ऋतिक रोशन जैसे फिट एक्टर्स ने भी की थी।

PunjabKesari

इस बात का खुलासा खुद शेखर ने अपने एक इंटरव्यू में किया। शेखर सुमन ने अपनी ट्रांस्फॉर्मेशन जर्नी को लेकर टाइम्स ऑफ इंडिया से बात की। उन्होंने बताया कि कई दिनों तक सोचने के बाद एक दिन उन्होंने अचानक फिटनेस पर ध्यान देने का फैसला किया। शेखर ने बताया कि उन्हें एक म्यूजिक एल्बम में काम करने का मौका मिला, जिसमें उनके साथ ब्रूना अब्दुल्ला थीं।

PunjabKesari

दोनों की उम्र में आधे का अंतर था तो इसलिए शेखर को ब्रूना से मैच करने की जरूरत महसूस हुई। शेखर सुमन ने कहा- 'एक दिन मैं बस उठ गया और मैंने कहा कि मुझे अपने सिक्स पैक एब्स, ट्राइसेप्स और बाइसेप्स चाहिए और मैंने वर्कआउट करना शुरू किया। मैं देखना चाहता था कि क्या मैं फिटनेस बना सकता हूं और इसे बनाए रख सकता हूं। मुझे चैलेंज लेना पसंद है। मैंने ये शुरू किया और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

PunjabKesari

मैं पूरी ताकत से वर्कआउट कर रहा था। मैंने स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो की। मैंने उस जिम में जाना शुरू किया जहां सैफ अली खान और अजय देवगन जाया करते थे।' एक्टर ने आगे बताया जब उनका  ट्रांस्फॉर्मेशन हुआ तो शाहरुख खान और ऋतिक रोशन ने उन्हें फोन करके उनकी तारीफ की।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि मुझे इस बात की बहुत खुशी है कि मैंने  बहुत से लोगों को प्रेरित किया और लोगों ने मुझे भी प्रेरित किया। शेखर ने कहा कि उन्होंने बॉडी बनाते समय कभी भी स्टेरॉयड के इस्तेमाल नहीं किया।

PunjabKesari

काम की बात करें तो शेखर भूमि, त्रिदेव, तेरे बिन क्या जीना, संसार जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। वहीं सीरियल्स की बात करें तो वह काॅमेडी सर्कस, काॅमेडी सुपरस्टार, एक राजा एक रानी, मेड इन इंडिया जैसे शोज में दिख चुके हैं।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News