शेखर सुमन ने 14 तारीख को बताया ''काला दिन'', दीवाली पर फैंस से की खास अपील

11/10/2020 12:53:49 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्टर और राजनेता शेखर सुमन अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। एक्टर अक्सर किसी न किसी विषय को लेकर ट्वीट करते रहते हैं, जो सोशल साइट्स पर आते ही चर्चा का विषय बन जाते हैं। अब हाल ही में शेखर ने दीवाली के दिन यानि 14 नवंबर को काला दिन बाया है और इसे लेकर फैंस से खास अपील भी की है। 

PunjabKesari


दरअसल, 14 नवंबर दीवाली वाले दिन एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को पूरे पांच महीने हो जाएंगे और उन्हें अभी तक न्याय नहीं मिला है। इसी वजह से शेखर सुमन ने 14 तारीख को काला दिन बताया है। शेखर ने ट्वीट करते हुए लिखा, '14 को दीवाली है, जो रौशनी और शुभ दिन है। 14 एक काली तारीख भी है, क्‍योंकि छह महीने पहले 14 तारीख को ही हमने सुशांत सिंह राजपूत को खो दिया। कैसी विडंबना है! इसलिए कृपया उनकी याद में दीया जलाएं, ताकि उसकी आत्‍मा जहां कहीं भी है, चमक उठे। इंसाफ का रास्‍ता मुश्‍क‍िल है, लेकिन हम प्रार्थना कर सकते हैं।' 

PunjabKesari


उन्होंने आगे लिखा, 'दुर्भाय से किसी के जाने से किसी की जिंदगी नहीं रुकती। लेकिन एक अंदरूनी लड़ाई न्‍याय के लिए चलती रहनी चाहिए। सीबीआई अभी भी किसी निष्‍कर्ष पर क्‍यों नहीं पहुंच पा रही है यह एक बड़ा रहस्‍य है। कई ऐसे सवाल हैं, जिनका जवाब कभी नहीं मिल पाएगा।'

PunjabKesari

 


बता दें शेखर सुमन सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही उनके न्याय के लिए आवाज उठा रहे हैं। इससे पहले वो सोशल मीडिया के जरिए कई बार सुशांत के लिए न्याय मांग चुके है और अब उन्होंने इस दीवाली सुशांत के लिए दीया जलाने की अपील की है। 

PunjabKesari


वहीं सुशांत केस की बात करें तो सुशांत केस में सीबीआई अभी तक किसी भी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाई है। एक्टर के निधन के पांच महीने पूरे होने जा रहे है और अभी भी केस की जांच जारी है। मालूम हो सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे।

 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News