ब्लैक गाउन में शहनाज ने ढाया कहर, चर्चा में हैं ''पंजाब की कैटरीना कैफ'' की ये लेटेस्ट तस्वीरें

7/13/2020 4:21:56 PM

मुंबई: पंजाबी सिंगर शहनाज गिल हाल ही में रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' में नजर आईं थी। शो में शहनाज अपनी क्यूट बातों और चुलबुले नेचर की वजह से चर्चा में रहती थीं। चाहे शो खत्म हो गया है कि लेकिन वह आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में शहनाज की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर छाईं हुईं हैं। इन तस्वीरों में पंजाब की कैटरीना ब्लैक कलर के गाउन में बेहद ही प्यारी दिख रही हैं।

PunjabKesari

मिनिमल मेकअप, ब्राउन लिपस्टिक और ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। शहनाज कातिलाना अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। फैंस शहनाज की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि हाल ही में शहनाज के इंस्टा पर 5 मिलियन फाॅलअर्स हुए हैं। इस खुशी को उन्होंने केक काट कर सेलिब्रेट किया। इस दौरान की तस्वीरें शहनाज ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो शहनाज जल्द ही सिंगर टोनी कक्कड़ के साथ 'कुर्ता पजामा' में नजर आएंगी। यह साॅन्ग 17 जुलाई को रिलीज होगा। फैंस शहनाज के इस साॅन्ग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला के साथ दर्शन रावल के साॅन्ग भुला दूंगा में नजर आईं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News