Bigg Boss 13: पारस-माहिरा से शहनाज के भाई की तीखी बहस, कहा-''लड़कियों से लेता है पैसे''

1/31/2020 10:12:38 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' में फिनाले से ठीक पहले कंटेस्‍टेंट का सपोर्ट करने उनके नजदीकी लोग आए हुए हैं। इस दौरान हर कंटेस्टेंट के कनेक्शन आपस में भिड़ते दिख रहे हैं। दरअसल, इस समय घर में captaincy task चल रहा हैं,जिसे जीतने के लिए सभी घरवाले कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

PunjabKesari

विकास गुप्ता सिद्धार्थ की कप्तानी के लिए लड़ रहे हैं और शेफाली जरीवाला भी उनकी तरफ हैं। कैप्टेंसी टास्क में के दौरान घरवालों के बीच दर्शकों को काफी हंगामा देखने मिला है।

PunjabKesari

अपकमिंग एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क में शहनाज गिल के भाई शहबाज बदेशा की पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के साथ भयंकर लड़ाई देखने को मिलेगी। इस दौरान शहबाज पारस को काफी खरी खोटी सुनाते दिखेंगे।

PunjabKesari

इस दौरान का एक वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है। टास्क के दौरान माहिरा दूसरी टीम पर भड़कते हुए कहती हैं बिग बॉस घर है हमारा, अगर यहां की एक भी चीज टूटी तो यहां से टूट कर जाओगे। माहिरा की ये बात सुन शहबाज भड़क जाते हैं।

PunjabKesari

फिर शहनाज के भाई और पारस में धक्का मुक्की होती है। शहबाज पारस को माहिरा का पप्पू कहते हैं।  इसके बाद माहिरा बोलती हैं तो क्या शहनाज भी सिद्धार्थ की पप्पू है? बात करने की तमीज नहीं है। बदतमीज।

PunjabKesari

इतना ही नहीं लड़ाई के बीच शहबाज पारस पर पर्सनल कमेंट भी कर देते हैं।   शहबाज ने कहा तू लड़कियों से पैसे मांगता है। (यहां अकांक्षा पुरी की बात हो रही है) शहबाज की ये बातें सुनकर पारस का गुस्सा भड़क जाता है। खैर अब देखना है कि ये लड़ाई अब किस मोड़ पर जाती है। इस लड़ाई का क्या अंजाम होता है और वीकेंड का वार में सलमान खान कैसे रिएक्ट करते हैं।

 

View this post on Instagram

Captaincy task ke dauraan @badeshashehbaz ki ho gayi @parasvchhabrra ke saath ladaayi! Dekhiye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @Voot. @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News