मर के भी ना वादा अपना तोड़ेंगे इक दूजे का साथ कभी न छोड़ेंगे...भाई की कलाई पर बनी प्यार की तस्वीर को कसकर थामें दिखीं शहनाज

9/6/2022 4:16:04 PM

मुंबई: कहते हैं कि जिससे हम प्यार करते हैं वह हमेशा ही किसी ना किसी जरिए हमारे करीब रहता है। ऐसी ही दूर होकर भी सिद्धार्थ शुक्ला भी शहनाज के साथ हमेशा साथ रहते हैं। शहनाज जहां भी जाती हैं सिद्धार्थ शुक्ला उनके साथ होते हैं। भले सिद्धार्थ को दुनिया से गए एक साल से ज्यादा का समय हो चुका है लेकिन आज भी वह शहनाज के आसपास ही हैं।कभी एक्ट्रेस के दिल में तो कभी भाई के हाथ के टैटू के रूप में।

PunjabKesari

हाल ही में शहनाज भाई शाहबाज  बदेशा के साथ मुंबई के लाल बाग के राजा के दर्शन करने पहुंचीं। इस दौरान उनके साथ उनकी टीम और भाई शाहबाज तो थे ही लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला भी मौजूद थे।

PunjabKesari

दरअसल,सिद्धार्थ के निधन के बाद शाहबाज ने उनके चेहरे का टैटू अपने हाथ पर बनाया था। ऐसे सिद्धार्थ शुक्ला शाहबाज की जिंदगी के साथ-साथ उनके शरीर का हिस्सा भी हमेशा के लिए बन गए थे।

PunjabKesari

जैसे ही भाई बहन की जोड़ी की ये तस्वीरें सामने आई तो हर किसी का ध्यान शहबाद की कलाई पर बने सिद्धार्थ के टैटू पर गया। शहनाज ने शहबाज की कलाई पर बने सिद्धार्थ के टैटू को यूं पकड़ा था जैसे वह उन्हें अपने साथ महसूस कर रही हों। 

PunjabKesari

 लुक की बात करें तो येलो प्लाजो सूट में नजर आ रही हैं। हाथों में सिल्वर चूड़ियां, कानों में बड़े ईयररिंग्स, नोसपिन,माथे पर लगी बिंदी शहनाज के लुक को चार चांद लगा रहे हैं।

PunjabKesari

भले ही शहनाज का लुक सिंपल था लेकिन वह हमेशा की तरह ही प्यारी लग रही थीं। वहीं शहबाज व्हाइट टी-शर्ट और जींस में नजर आए। शहनाज इस दौरान भाई शहबाज का हाथ थामें नजर आईं। फैंस भाई बहन की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari


एक्ट्रेस शहनाज गिल दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के बेहद करीब थी। दोनों की मुलाकात बिग बाॅस 13 के दौरान हुईं थीं। इस दौरान दोनों की नोक झोक फैंस को इतना पसंद आई कि उन्होंने इस जोड़ी को SidNaaz नाम दे दिया। सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज बुरी तरह टूट गईं थी लेकिन परिवार और सिद्धार्थ शुक्ला की मां के सपोर्ट के बाद शहनाज ने फिर से कम बैक किया। 

PunjabKesari

शहनाज गिल के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी का जान' से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर वीडियो आउट हुआ है। ये फिल्म साल 2022 के दिसंबर में रिलीज होगी। वहीं शहनाज ने हाल ही में अपनी दूसरी बड़ी फिल्म का अनाउंसमेंट किया है।शहनाज  साजिद नाडियाडवाला की फिल्म '100%'  में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख और नोरा फतेही हैं। यह फिल्म  2023 की दिवाली पर रिलीज होने वाली है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News