''मैं नहीं अब Katrina बन गईं ''पंजाब की कैटरीना कैफ'''', शहनाज ने मजेदार अंदाज में बताई वजह, बोलीं-''और मैं बन गईं इंडिया की शहनाज''

1/23/2022 11:01:50 AM

मुंबई: बिग बाॅस 13 फेम शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद से ही गुम सुम सी हो गईं थीं। लेकिन अब सिद्धार्थ की यादों के साथ  शहनाज अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रही हैं और अब अपना सारा समय काम पर लगा रही हैं।

PunjabKesari

बीते कुछ दिनों से वह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहने लगी हैं और अपने काम पर पूरा फोकस कर रही हैं। हाल ही में शहनाज ने यशराज मुखाते के साथ एक वीडियो बनाया है जो इस समय खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

इस वीडियो में उनका पहले वाला मस्तमौला अंदाज देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही वह वीडियो में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को पंजाब की कैटरीना कैफ बुलाती दिख रही हैं। हर कोई इस बात से वाकिफ है कि जब शहनाज ने बिग बाॅस 13 में एंट्री ली  थी तब वह खुद को 'पंजाब की कटरीना कैफ' भी बुलाती थीं लेकिन आज इस टैग को उन्होंने कैटरीना को दे दिया। इसके साथ ही वह विक्की कौशल से जुड़ा तर्क भी दे रही हैं।


 

इतना ही नहीं उन्होंने खुद को इंडिया की शहनाज गिल बताया। दरअसल, 'बिग बॉस 13' के बाद शहनाज की पॉपुलैरिटी में जमकर इजाफा हुआ और अब शहनाज अपनी पहचान से ही खुश हैं। वीडियो में शहनाज कहती हैं-'लेकिन अब मैं इंडिया की शहनाज गिल बन चुकी हूं और कैटरीना कैफ पंजाब की कैटरीना बन गई हैं।क्या आप जानते हैं कैसे?' 

PunjabKesari

वह आगे कहती हैं- 'क्योंकि उन्होंने विक्की कौशल से शादी की है और वह कहां से हैं?' जैसी ही यशराज जवाब में कहते हैं 'पंजाब' तो शहनाज कहती हैं- 'तो वह पंजाब की कैटरीना हुईं ना और मैं इंडिया की शहनाज।' शहनाज कहती हैं वह ऑल इन वन पैकेज हैं। यही नहीं, वह एक अच्छी सलाहकार भी हैं, क्योंकि उनके पास बहुत ज्यादा अनुभव है।

PunjabKesari

यशराज और शहनाज मिलकर हाल ही में बोरिंग डे गाना लेकर आए हैं जो कि बिग बॉस 13 में शहनाज का एक स्टेटमेंट था। उससे पहले यशराज ने शहनाज के एक स्टेटमेंट तवाडा कुत्ता टोमी पर गाना बनाया था जो रिलीज होते ही वायरल हो गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News