फैंस के लिए खुश खबरी, कंगना रनौत के शो ''लॉक अप'' में आएंगी नजर शहनाज गिल!

2/8/2022 6:05:56 PM

 

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत जल्द ही एकता कपूर के रिएलिटी शो 'लॉक अप' को होस्ट करती नजर आएंगी। इस शो का प्रीमियर ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर किया जाएगा। फैंस को बेसब्री से कंगना के इस शो का इंतजार है। वहीं अब फैंस की ये एक्साइटमेंट और भी बढ़ जाएगी, क्योंकि हाल ही में खबर आ रही है कि 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट को शो के लिए अप्रोच किया गया था और वह इसमें अपना हाथ आजमाने के लिए तैयार भी हो गई हैं।


खबरों के मुताबिक, बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी शहनाज़ गिल को कंगना रनौत के लॉक अप का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया गया था और वह इसके लिए तैयार भी हो गई हैं।


शहनाज गिल से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, "उन्हें कंगना रनौत के अपकमिंग शो 'लॉक अप' के लिए अप्रोच किया गया था और वह इस शो के लिए राजी भी हो गई हैं। शहनाज गिल अभी जिंदगी की बहुत मुश्किल राह से गुजर रही हैं और वह मीडिया से दूर रहना चाहती हैं। ऐसे में यह उनके लिए बेहतरीन अवसर साबित हो सकता है।"

PunjabKesari


सूत्र ने मीडिया से बातचीत में आगे कहा, "शहनाज गिल ने लाखों लोगों का दिल जीता है और 'लॉक अप' में भी उन्हें ढेर सारा प्यार मिलेगा। यह शो उनके लिए केकवॉक साबित होगा। दूसरे कंटेस्टेंट को शहनाज गिल से डरना होगा, क्योंकि वह इस वक्त टीवी का सबसे लोकप्रिय और चहेता चेहरा बन चुकी हैं। वह पंजाब की कैटरीना कैफ से भारत की शहनाज गिल बन चुकी हैं।" 

बता दें बिग बॉस फेम शहनाज गिल लाखों दिलों की धड़कन हैं। 'बिग बॉस 13' में लोगों ने उन्हें खूब प्यार दिया था और इस शो में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया था। आखिरी बार शहनाज गिल 'बिग बॉस 15' के फिनाले में देखा गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News