जस्टिन बीबर का सॉन्ग गाकर शहनाज ने की मजाक उड़ाने वालों की बोलती बंद, बोलीं-कौन कहता है मुझे इंग्लिश नहीं आती

5/1/2021 11:09:49 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' में अपने क्यूटनेस से लोगों का दिल जीत चुकी सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। बिग बाॅस से निकलने के बाद शहनाज ने ना सिर्फ अपनी फिगर को मंटेन किया बल्कि इसके साथ ही उन्होंने अपने बात करने के तरीके में काफी बदलाव किया। शहनाज को अक्सर उनकी खराब इंग्लिश के लिए ट्रोल किया जाता है। वहीं अब हाल ही में शहनाज ने पाॅप सिंगर जस्टिन बीबर के साॅन्ग को गाकर उन ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया।

PunjabKesari

शहनाज ने हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में वह जस्टिन बीबर का गाना पीचेस गाती हैं। वीडियो में शहनाज कहती हैं- 'कौन कहता है मुझे इंग्लिश नहीं आती, चाहें पंजाबी टच हो, इंग्लिश- इंग्लिश ही होती है, चाहें किसी भी लैंग्वेज में बोलो... तो सुनो..।' इसके बाद शहनाज गिल जस्टिन बीबर का गाना पीचेस गाना शुरू करती हैं।

PunjabKesari

वहीं थोड़ा सा गाना गाने के बाद वो लिरिक्स भी भूल जाती है और इस बात को भी गाने की म्यूजिक में ही कहती हैं। वहीं वीडियो के आखिर में शहनाज कहती हैं-' हाउज इट।' शहनाज के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

बता दें कि शहनाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर उनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। शहनाज के इंस्टाग्राम पर 7.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

काम की बात करें तो शहनाज ने हाल ही में फिल्म हौंसला रख की शूटिंग खत्म की। फिल्में में उनके साथ दिलजीत दोसांझ, सोनम बाजवा और गिप्पी गरेवाल के बेटे हैं। इसके अलावा शहनाज अपने रयूमर्ड बाॅयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला के साथ हैबिट में नजर आएंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static