खुद का मेकअप कर शहनाज गिल ने शेयर की तस्वीरें, एक्ट्रेस के गॉर्जियस लुक से नहीं हट रही फैंस की निगाहें

2/13/2021 3:44:56 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट शहनाज़ गिल अपने लुक्स को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। उनका हर फोटो और वीडियो फैंस का दिल जीतने में काययाब रहता है। खुद को पंजाब की कैटरीना कैफ कहने वालीं खूबसूरत एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर तहलका मचा रही है। एक्ट्रेस का ये फोटोशूट फैंस को खूब पसंद आ रहा है और वाकई में शहनाज की इन तस्वीरों को देख कोई भी उनका दीवाना हो जाएगा।

PunjabKesari


शहनाज गिल ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इस तस्वीरों में उन्हें ब्लैजर स्टाइल कॉलर वाली ड्रेस पहने देखा जा सकता है।

PunjabKesari

 

इस ड्रेस के साथ उन्होंने खुले बाल रखे हैं, जो उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इतना ही नहीं, इस दौरान उनका मेकअप भी कमाल का है, जो कि उन्होंने खुद अपने हाथों से किया है।

PunjabKesari

 

लाइट पिंक लिपस्टिक और पिंक आईशैडो में वह काफी डीसेंट लग रही हैं। जो कि इस ड्रेस के साथ काफी कूल लग रहा है। लुक को कमप्लीट करते हुए शहनाज बॉस लेडी की तरह पोज देते हुए फोटोशूट करवा रही है।

PunjabKesari


बीते दिनों शहनाज ने इसी लुक की तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा था, "ये मैंने खुद मेकअप किया है, सुंदर लग रही हूं ना..। फैंस को एक्ट्रेस का ये लुक खूब पसंद आया था और उन्होंने कमेंट कर हसीना की खूब तारीफ भी की थी।

PunjabKesari


काम की बात करें तो कुछ ही दिनों पहले शहनाज गिल का सिद्धार्थ शुक्ला के साथ 'शोना शोना' सॉन्ग रिलीज हुआ था, जिसमें दोनों ने साथ में धमाल मचा दिया था। इसके अलावा, वह फिर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक न्यू सॉन्ग में दिखाई देंगी।

PunjabKesari

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News