'दिल दिया गल्ला' पर सलमान संग थिरकीं शहनाज, बर्थडे पर 'पंजाब की कैटरीना' ने यूं किया 'भाईजान' का सजद

12/28/2020 11:43:03 AM

मुंबई: पंजाबी सिंगर और माॅडल शहनाज गिल 'बिग बाॅस 13' की सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट थीं। उनके चाहने वालों ने अक्सर उनके नाम के ट्रेंड चलाते रहते हैं। भले ही 'बिग बॉस' का सीजन 14 चल रहा हो लेकिन आज भी सीजन 13 इंटरेमेंट क्वीन को याद किया जाता है।

PunjabKesari

शहनाज शो के होस्ट सलमान खान की फेवरेट कंटेस्टेंट थी। उन्हें अक्सर वीकेंड के वार में शहनाज के साथ मस्ती करते देखा जाता था। वहीं अब एक बार फिर शहनाज और सलमान का मस्तीभरा अंदाज देखने को मिला।

PunjabKesari

दरअसल, 27 दिसंबर को सलमान का बर्थडे था,जिसे लेकर बिग बॉस 14 के घर पर ग्रैंड सेलिब्रेशन की तैयारी थी। उनके बर्थडे में चार चांद लगाने के लिए शहनाज गिल भी पहुंची।

PunjabKesari

इस दौरान शहनाज ने सलमान खान के साॅन्ग 'दिल दिया गल्ला' पर उनके साथ डांस किया। इसके साथ ही उन्होंने बर्थडे पर सलमान का हाथ थाम सजदा किया।

PunjabKesari

शहनाज के डांस परफॉर्मेंस की तस्वीरें और वीडियोज सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं,जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो कुछ समय पहले शहनाज का सिद्धार्थ शुक्ला संग गाना 'शोना-शोना' रिलीज हुआ था। इस गाने को टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने आवाज दी है। वहीं अब शहनाज एक बार फिर सिद्धार्थ के साथ नए म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी।

PunjabKesari

रयूमर्ड कपल रविवार सुबह ही गोवा के लिए रवाना हुआ है। इस म्यूजिक वीडियो को बाॅलीवुड की फेमस सिंगर श्रेया घोषाल अपनी आवाज देंगी। पहले इसकी शूटिंग दुबई में होनी थी पर कोरोना की वजह से अब गाने की शूटिंग गोवा में होगी। ये साॅन्ग वेलनाइन से रिलेटिड होगा।  भूला दूंगा, शोना-शोना के बाद ये सिडनाज का एक-साथ तीसरा म्यूजिक वीडियो है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ✨sidnaazlove ✨ (@sidnaaz_fan_32_)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News