video: गोवा के बीच पर शहनाज गिल की मस्ती,लहरों के बीच यूं इठलाती दिखीं एक्ट्रेस

12/29/2020 3:46:04 PM

 मुंबई: पंजाबी सिंगर और माॅडल शहनाज गिल इन दिनों दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के साथ  गोवा में हैं। खबरें हैं कि रयूमर्ड कपल एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के लिए गोवा गया है। खैर चाहे सिडनाज किसी शूट के लिए ही क्यों ना गए हो पर इस न्यूईयर को दोनों गोना में साथ सेलिब्रेट करेंगे। इसी बीच गोवा पहुंची शहनाज ने अपने इंस्टा पर बेहद ही खूबसूरत वीडियो शेयर किया है।

PunjabKesari

वीडियो में शहनाज समंदर की लहरों के साथ खेल रही हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में श्रेया घोषाल और जुबिन नौटियाल के साॅन्ग समंदर मैं किनारे तू पर डांस कर रही हैं। लुक की बात करें तो शहनाज व्हाइट टी-शर्ट और शाॅर्ट्स में बोल्ड दिखीं।

PunjabKesari

कहीं एक्ट्रेस लहरों के बीच बैठकर पोज देती हैं तो कहीं वह बीच पर ही सनसेट देखते हुए पोज देती हुई नजर आ रही हैं। शहनाज का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

म्यूजिक वीडियो की बात करें तो इसमें  बाॅलीवुड की फेमस सिंगर श्रेया घोषाल अपनी आवाज देंगी। पहले इसकी शूटिंग दुबई में होनी थी पर कोरोना की वजह से अब गाने की शूटिंग गोवा में होगी।

PunjabKesari

ये साॅन्ग वेलनाइन से रिलेटिड होगा। भूला दूंगा, शोना-शोना के बाद ये सिडनाज का एक-साथ तीसरा म्यूजिक वीडियो है। शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी ने बिग बॉस 13 में भी खूब धमाल मचाया था। दोनों ने घर में रहते ही लाखों लोगों का दिल जीत लिया था। इसके अलावा शहनाज कई नए प्रोजैक्ट में बिजी हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News