विक्की कौशल की बाहों में 'पंजाब की कैटरीना' का रोमांटिक अंदाज, येलो अटायर में गजब की खूबसूरत दिखीं शहनाज

12/1/2022 12:58:44 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'पंजाब की कैटरीना कैफ' यानी शहनाज गिल इन दिनों अपने चैट शो देसी वाइब्स में नजर आ रही हैं, जहां वह बॉलीवुड के स्टार्स को बुलाकर उनके साथ कई खुलासे करती हैं। अब हाल ही में उनके इस शो में एक्टर विक्की कौशल पहुंचे, जहां दोनों ने मस्तीभरे अंदाज में पूरा एपिसोड शूट किया। वहीं शहनाज ने एक्टर संग कुछ रोमांटिक तस्वीरें भी क्लिक करवाई, जो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

 


 


शहनाज ने विक्की संग तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं और कैप्शन में लिखा, "बहुत कम ही आप किसी स्टार से मिलते हैं जो आपको महसूस कराता है कि आप उनमें से एक हैं। बहुत कम ही आपको यह अहसास होता है कि आप इस व्यक्ति को युगों से जानते हैं और यह परिवार है। बहुत कम ही, अपनी दूसरी मुलाकात में आपको लगता है कि आप उस व्यक्ति को ऐसे जानते हैं जैसे वह आपका परिवार हो। मुझे लगता है कि यही एक सच्चा सितारा है। @ vickykaushal09 मैं आपसे एक बार फिर से मिलकर बहुत खुश हूं और आज की बातचीत सिर्फ बातचीत से कहीं अधिक थी … मैं आपके लिए सफलता, अच्छे स्वास्थ्य और सकारात्मकता के अलावा और कुछ नहीं चाहती हूं।


इन तस्वीरों में शहनाज गिल येलो अटायर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं विक्की कौशल भी इस दौरान येलो प्रिंटेड शर्ट के साथ येलो पैंट में परफेक्ट लग रहे हैं।

PunjabKesari

 

जहां दोनों ने शूटिंग के दौरान मस्तीभरा समय बिताया, वहीं एक दूजे के बाहों में दोनों स्टार्स का रोमांटिक अंदाज भी देखने को मिला। विक्की की बाहों में पंजाब की कैटरीना के रोमांटिक अंजाद पर लोग खूब प्यार बरसा रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें, शहनाज गिल इससे पहले भी दिवाली पार्टी के विक्की कौशल से मिली थी। उनके साथ मुलाकात की तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा था- 'हुण बनी न गल (ये हुई न बात) दो पंजाबी एक फ्रेम विच'।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News