शहनाज गिल की नई तस्वीरों ने धड़काया फैंस का दिल, शरारा सूट में खूब जचीं ''बिग बाॅस 13'' की ''क्वीन''

10/23/2021 3:12:06 PM

मुंबई:' बिग बाॅस 13' फेम शहनाज गिल ने एक्टर और अपने प्यार सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से  पब्लिक प्लेस से दूर बना ली थी। लगभग डेढ़ महीने हो गए हैं कि शहनाज ने इंस्टा पर को पोस्ट नहीं की है। हालांकि अब गम से उभरने के लिए शहनाज ने काम पर वापसी कर ली है। शहनाज हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए लंदन गई थी। इस दौरान से उनकी कई तस्वीरें सामने आईं हैं। हाल ही में एक बार फिर शहनाज की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों को शहनाज के डिजाइनर ने शेयर किया है। इन तस्वीरों में शहनाज पेस्टल ग्रीन शरारा में बला की खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, साइड मांग टीका और झुमकों से कंप्लीट किया है। शहनाज धूप में खड़ी होकर स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस शहनाज की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही वह शहनाज की इन तस्वीरों कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। 

PunjabKesari

फिल्म हौंसला रख की बात करें तो इसमें शहनाज के साथ दिलजीत दोसांझ, सोनम बाजवा, गिप्पी गरेवाल के छोटे बेटे शिंदा गरेवाल है। फिल्म दशहरे के मौके पर रिलीज हुई।  फिल्म को लोगों की तरफ से जबरदस्त रिस्पाॅन्स मिल रहा है। फिल्म ने बंपर ओपनिंग लेते हुए सारी पंजाबी फिल्मों के रिकॉर्ड धवस्त किए। 

PunjabKesari

रिलीज हुआ सिडनाज का आखिरी साॅन्ग 'हैबिट'


सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज का उनका आखिरी साॅन्ग हैबिट हाल ही में रिलीज हुआ है।  ये गाना अभी अधूरा था जिसकी शूटिंग होनी अभी बाकी थी। इस अधूरे गाने को इनकी बिहाइंड द शूट क्लिप्स से पूरा किया गया है जिनमें हंसते मुस्कुराते सिद्धार्थ शुक्ला हर किसी की आंखों को नम कर रहे हैं।

 

वीडियो की शुरुआत शहनाज गिल के माइक के सामने बैठ 'बिछड़ा इस कदर कि ऋुत ही बदल गई... एक शख्स सारे शहर को वीरान कर गया' लाइन बोलती दिख रही हैं। इस लाइन को बोलते हुए शहनाज गिल भी काफी भावुक नजर आ रही हैं। वीडियो में शहनाज सिद्धार्थ की यादों में खोईं सी दिख रही हैं। इस गाने के दौरान उनकी आंखों में आंसू आने से नहीं रुक पाए। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News