खुशियों को और भी रंगीन बनाने आईं शहनाज गिल, टाटा टी प्रीमियम के साथ मिलकर लॉन्च किए खुशियों के टप्पे

1/14/2023 12:23:49 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'पंजाब की कुड़ी' शहनाज गिल ने जब से टीवी और फिल्मों में अपनी शुरुआत की है तब से वह मिलियन दिलों पर राज कर रही हैं। उनके चुलबुले स्वभाव और मुखर व्यक्तित्व ने फैंस का बड़ा प्यार अर्जित किया है। ऐसे में शहनाज के फैंस को उनके अपडेट और रॉकिंग फैशन लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है। इसी बीच मिस गिल अपनी आवाज में फैंस के लिए टप्पे लेकर  आई हैं। 

PunjabKesari


दरअसल, टाटा टी प्रीमियम ने शहनाज़ गिल के साथ मिलकर अपना लोहड़ी कैंपेन वड्डी खुशियां दे टप्पे लॉन्च किया है। अपने नवीनतम सहयोग के हिस्से के रूप में शहनाज़ ने छह टप्पों (लोक कविताओं) के लिए अपनी आवाज़ दी है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Tadka Punjabi (@bollywood_tadka_punjabi)

उत्साह बढ़ाने के लिए, टाटा टी प्रीमियम ने एक ऐसा प्लेटफॉर्म भी लॉन्च किया है, जो लोगों को शहनाज की आवाज़ में 'टप्पों' के रूप में अपने प्रियजनों के लिए शुभकामनाएं देने की सुविधा देता है। 


टाटा टी प्रीमियम द्वारा लॉन्च किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज गिल अपनी पंजाबी अंदाज में फैंस को बताती हैं आपके घर किसी भी सेलिब्रेशन के लिए वह आ रही हैं। अब हर घर में टाटा टी प्रीमियम की तरफ शहनाज गिल की आवाज में टप्पे सुनने को मिलेंगे। इसके लिए आप टाटा टी की तरफ से मिली QR स्कैन कर सकते हैं या माइक्रोसाइट https://tatateatappe.com/ का उपयोग करके शहनाज़ गिल द्वारा गाया गया AI संचालित हाइपर-पर्सनलाइज़्ड टप्पा बना सकते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News