कभी Kiss तो कभी गले मिल शहनाज ने सलमान  पर लुटाया प्यार, भाईजान का हाथ खींचते हुए बोलीं-''छोड़ कर आओ मुझे''

5/4/2022 4:08:40 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने मंगलवार को ईद पार्टी रखी। इस ईद पार्टी में यूं तो कई स्टार्स ने शिरकत की लेकिन पंजाब की कैटरीना यानि शहनाज गिल सब पर भारी पड़ गईं। शहनाज ने ना केवल यहां अपने लुक्स से लोगों को दिल जीता बल्कि उनकी सलमान खान संग बाॅन्डिंग ने खूब सुर्खियां बटोरी।

PunjabKesari

वैसे तो हम सबने 'बिग बाॅस 13' के दौरान से ही सलमान को शहनाज संग खास बाॅन्डिंग शेयर करते देखा है लेकिन ईद पार्टी सलमान ने हंसते मुस्कुराते हुए शहनाज गिल की सारी जिद्द सिर सिर आंखों पर रखी।

PunjabKesari

पार्टी से दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोसल मीडिया पर छाईं हुईं हैं। दोनों की  क्यूट बॉन्डिंग से लोगों की नजरें नहीं हट रही हैं। शहनाज कभी प्यार से सलमान को गले लगाती तो कभी उन्हें किस करते नजर आईं।

PunjabKesari

शहनाज का ये अंदाज देख हर किसी को 'बिग बाॅस 13' के प्रीमियर की याद आ गई।

PunjabKesari

इतना ही नहीं जब सलमान शहनाज को पार्टी के बाद बाहर तक छोड़ने आए तब एक्ट्रेस ने उनका हाथ थाम  डिमांड रखी कि वो उन्हें गाड़ी तक छोड़कर आएं।

PunjabKesari

सलमान खान शहनाज को कहते हैं- 'जाओ पंजाब की कटरीना कैफ।' तभी शहनाज सलमान का हाथ खींचती हैं और कहती हैं छोड़कर आओ मुझे। फिर शहनाज गिल  पैपराजी से कहती हैं- 'आपको पता है सलमान सर मुझे छोड़कर आने लगे हैं।'

PunjabKesari

तभी सलमान शहनाज को मस्ती में कहते हैं 'तुम गलत गलत गाड़ी में बैठ रही हो।' शहनाज फिर गाड़ी में बैठती हैं मगर बैठने से पहले वे सलमान खान को पैंपर करते हुए उनका गाल छूकर बाय करती हैं। शहनाज और सलमान के इस प्यार भरे बाॅन्ड को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि शहनाज गिल जल्द ही बॉलीवुड में भी डेब्यू के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वह सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' का हिस्सा बन गई हैं। भले ही अभी तक इस खबर को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है लेकिन जिस तक सलमान शहनाज संग बाॅन्ड शेयर करते नजर आए उसे देख एक्ट्रेस के  फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में नजर आने की बात पक्की होती दिख रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News