बैकलेस ड्रेस में शहनाज ने ली अंगड़ाई, बेड पर लेटी Miss Gill का हुस्न देख लोगों ने भरी आहें

6/26/2021 2:17:52 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के बाद से पंजाब की कैटरीना कैफ यानि शहनाज गिल की फैन फाॅलइंग में काफी बदलाव आया है। जहां पहले शहनाज सिर्फ पंजाब में फेमस थी वहीं अब उनके चाहने वाले विदेशों तक फैले हुए हैं। शहनाज की छोटी सी झलक की इंटरनेट पर तबाही मचा देती है।

PunjabKesari

वहीं शहनाज भी अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। शहनाज का स्टाइल हर किसी को दीवाना बना देता है। वहीं अब एक बार शहनाज की कुछ तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचाया हुआ है।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में शहनाज कातिलाना अंदाज देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो उन्होंने बैकलेस फ्लोरल ड्रेस कैरी की है।

PunjabKesari

इसके साथ उन्होंने सटबल मेकअप किया है। शहनाज से स्टाइलिश हेयरस्टाइल के साथ अपने लुक को पूरा किया है। एक्ट्रेस बेड पर लेट कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। हसीना का ये हुस्न देख लोग आहें भर रहे हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो शहनाज आखिरी बार बादशाह के साथ 'फ्लाई' गाने में नजर आई थीं।  इससे पहले भी शहनाज कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं।

PunjabKesari

अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो  शहनाज ही फिल्म 'हौसला रख' में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ दिलजीत दोसांझ, सोनम बाजवा और गिप्पी गरेवाल के बेटे के साथ नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग कनाडा में पूरी कर ली गई है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News