डाइटिंग भूल कनाडा पहुंची शहनाज ने लिए आलू पराठे के मजे, गिप्पी गरेवाल के बेटे पर लुटाया खूब प्यार

3/7/2021 2:47:00 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' से खास पहचान बना चुकी शहनाज गिल अपने चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाती हैं। शहनाज की मासूमियत और उनका लविंग नेचर सबका दिल जीत लेता है। 'पंजाब की कैटरीना' कैफ इन दिनों कनाडा में हैं। यहां वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'हौंसला रख' की शूटिंग में बिजी है।

PunjabKesari

लेकिन फिल्म की शूटिंग से पहले शहनाज पंजाबी सिंगर और एक्टर गिप्पी गरेवाल के घर पहुंची। गिप्पी गरेवाल के घर पहुंची शहनाज की चटौरी जुबान आलू परांठे देख लपलपा जाती है और वह डाइटिंग भूल इसके खूब मजे लेती हैं।

PunjabKesari

इस दौरान की वीडियो गिप्पी ने अपनी इंस्टा स्टोरी और ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। लुक की बात करें तो शहनाज ब्लैक हुडी में नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज डाइनिंग टेब पर बैठ आलू के परांठे के मजे ले रही हैं। वहीं गिप्पी उनसे कहते हैं-'शहनाज की डाइट चल रही हैं।' 

इस पर शहनाज कहती है-'आलू के परांठे के साथ।' इसके बाद गिप्पी  अपने बड़े बेटे से पूछते हैं- 'तेरा परांठा कहां है वो भी ये खा गए।' इस वीडियो को शेयर कर गिप्पी ने लिखा-'डाइट, घर के परांठे।'

PunjabKesari

 इसके साथ उन्होंने हंसी वाली इमोजी बनाई है। शहनाज का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

इसके अलावा शहनाज ने भी इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में शहनाज गिप्पी गरेवाल के सबसे छोटे बेटे गुरबाज के साथ मस्ती कर रही हैं। वह गुरबाज पर खूब सारा प्यार लुटा रही हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

फिल्म की बात करें तो इसमें शहनाज के साथ दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा और गिप्पी गरेवाल के बेटे शिंदा गरेवाल हैं। यह फिल्म इसी साल 15 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।  

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaz Gill and Sid FaNdom (@sidnaaz__do_jism_ek_jaan)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News