बाॅलीवुड डेब्यू से पहले खूब वर्कआउट कर रही हैं शहनाज गिल, जिम विअर में एक्ट्रेस ने दिखाया परफेक्ट फिगर

9/9/2022 2:14:52 PM

मुंबई: पंजाब की 'चुलबुली कुड़ी' शहनाज गिल जल्द ही बाॅलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। अपने बाॅलीवुडडेब्यू के लिए शहनाज खूब मेहनत कर रही हैं। हाल ही में शहनाज ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह वर्कआउट करती दिख रही हैं।इस वीडियो को देख यह करना गलत नहीं होगा कि शहनाज खुद को फिट  रखने के लिए जिम में खूब पसीना बहा रही हैं।

PunjabKesari

सामने आए वीडियो में शहनाज कभी डंबल उठाती नजर आ रही हैं को कभी पीठ के बले लेटकर एक्सरसाइज कर रही हैं।

PunjabKesari

 

लुक की बात करें को शहनाज सपोर्ट्स विअर में बेहद ही स्टनिंग दिख रही हैं। इस लुक में उनकी परफेक्ट बाॅडी देखने को मिल रही है।

PunjabKesari

बता दें कि बिग बाॅस से निकलने के बाद शहनाज ने अपने फैशन और बाॅडी पर भी खूब ध्यान दिया। उनके हालिया लुक को देख कोई नहीं कह सकता कि वह बिग बाॅस 13 की वहीं बबली गर्ल हैं।कोरोना वायरस महामारी और लॉकडाउन के दौरान शहनाज गिल ने अपनी फिटनेस पर खूब ध्यान दिया। वह 12Kg का वजन घटा फैट टू फिट हुईं।

PunjabKesari


काम की बात करें तो शहनाज सलमान खान की फिल्म  'किसी का भाई किसी का जान' में नजर आएंगी।हाल ही में फिल्म का टीजर वीडियो आउट हुआ है। ये फिल्म साल 2022 के दिसंबर में रिलीज होगी। इसके अलावा शहनाज ने कुछ दिनों पहले हीअपनी दूसरी बड़ी फिल्म का अनाउंसमेंट किया है।शहनाज  साजिद नाडियाडवाला की फिल्म '100%'  में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख और नोरा फतेही हैं। यह फिल्म 2023 की दिवाली पर रिलीज होने वाली है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News