रह रह कर शहनाज के भाई को सता रही है सिद्धार्थ की याद, शहबाज का पोस्ट देख यूजर्स बोले-''प्लीज सना और रीता मां का ख्याल रखना''

9/8/2021 1:43:54 PM

मुंबई: बी-टाउन के चहेते स्टार सिद्धार्थ शुक्ला अब सिर्फ सबकी यादों में रह गए हैं। सिद्धार्थ के फैंस और उनके करीबी एक्टर संग पुरानी तस्वीरों और वीडियो को शेयर कर उन्हें याद कर रहे हैं। एक तरफ जहां घर के इकलौते बेटे के जाने के गम से पूरा परिवार सदमे में हैं।

PunjabKesari

वहीं सिद्धार्थ की खास दोस्त शहनाज गिल ने भी खाना पीना छोड़ दिया है। ऐसे में सिद्धार्थ का परिवार और एक्ट्रेस की फैमिली हर पल उनके साथ रह रही है। शहनाज का भाई शहबाज भी बहन का खूब ख्याल रख रहे हैं हालांकि उन्हें भी हर पल सिद्धार्थ की याद सता रही है।

PunjabKesari

यही वजह है कि एक के बाद एक पोस्ट शेयर कर रहे हैं। इसी बीच एक बार फिर शहबाज सिड को याद कर भावुक हो गए। उन्होंने सिद्धार्थ संग एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा-'आपसे बहुत कुछ सीखा है। और मुझे पता है कि मैं तुम्हारे जैसा कुछ बड़ा हासिल करूंगा मेरे भाई सिद्धार्थ शुक्ला।' जैसी ही शहबाज ने ये तस्वीर शेयर कर फैंस एक बार फिर इमोशनल हो गए।

 

PunjabKesari

PunjabKesari

इतना ही नहीं फैंस ने कमेंट पर शहबाज को शहनाज और सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला का ध्यान रखने के लिए कहा। एक यूजर ने लिखा-'हिम्मत वाले रहो और साथ रहो। शहनाज और रीता मां का ख्याल रखना।'एक यूजर ने लिखा-'बाज नाज कैसी है अब? उसे कहना हम फैं उसे बहुत प्यार करते हैं और सिड की नाज है वो शेरनी है वो।'

PunjabKesari

PunjabKesari
 

 

बिग बाॅस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला 2 सितंबर को दुनिया को अलविदा कह गए। 3 सितंबर को उनका अंतिम संस्कार ओशिवारा श्मशान घाट में हुआ था।

PunjabKesari

सिद्धार्थ को अंतिम विदाई देने उनकी मां रीता शुक्ला, बहनें नीतू-प्रीति और करीब दोस्त शहनाज गिल के अलावा कई स्टार्स पहुंचे। 6 सितंबर को ही सिद्धार्थ की फैमिली ने फैंस और करीबियों के लिए प्रेयर मीट रखी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News