सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम विदाई देने पहुंचे शहनाज के भाई शहबाज, चेहरे पर झलकी मायूसी

9/2/2021 5:46:32 PM

मुंबई: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हार्ट अटैक से निधन हो गया।  सिद्धार्थ के निधन की खबर हर किसी के लिए झटके से कम नहीं थी। सिद्धार्थ के निधन से उनके परिवार का तो बुरा हाल है ही लेकिन उनकी दोस्त शहनाज गिल भी बुरी तरह टूट गईं है। सिद्धार्थ के निधन की खबर सुन शहनाज बेसुध सी हो गईं हैं।

PunjabKesari

ये खबर मिलते ही शहनाज ने अपनी शूटिंग छोड़ दी। एक्टर के निधन के बाद फैंस को शहनाज गिल की चिंता हो रही है। वहीं अब सिद्धार्थ के अंतिम दर्शन के लिए शहनाज के भाई शहबाज गिल भी पहुंच गए हैं। शहबाज की सिद्धार्थ के घर के बाहर से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में शहबाज के चेहरे पर उदासी साफ झलक रही हैं। 

PunjabKesari


शहनाज गिल की हालत है खराब

शहनाज गिल के पिता ने बताया है कि सिद्धार्थ के निधन के बाद उनकी बेटी की हालत ठीक नहीं है। एक वेबसाइट से बात करते हुए शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख ने कहा- 'मेरी शहनाज से बात हुईं। वह ठीक नहीं है। मेरा बेटा शहबाज मुंबई के लिए रवाना हो चुका है। मैं भी जल्द मुंबई आउंगा।' 

PunjabKesari
बता दें कि शहबाज की मुलाकात सिद्धार्थ से बिग बाॅस के दौरान ही हुई थी। शहबाज शो में बहन शहनाज का सपोर्ट करने आए थे। इस दौरान शहबाज की सिद्धार्थ संग जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिली थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News