''कभी ईद कभी दिवाली'' का हिस्सा हैं शहनाज,बोलीं-मैं लोगों के फिल्म और उसमें मुझे भी देखने का इंतजार नहीं कर पा रही''

8/9/2022 11:04:25 AM

मुंबई: 'पंजाब की कैटरीना' यानि एक्ट्रेस शहनाज गिल आए दिन किसी न किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं। शहनाज अक्सर अपनी तस्वीरोंके चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इन सबके अलावा शहनाज  पिछले काफी समय से अपने डेब्यू को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं।

PunjabKesari

शहनाज सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' ('भाईजान') से डेब्यू करने जा रही हैं। सोमवार शाम ही  मीडिया में खबरें थीं कि एक्ट्रेस को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इस खबर से उनके फैंस काफी दुखी हो गए थे।  वहीं अब शहनाज ने एक पोस्ट शेयर कर इन खबरों को अफवाह बताते हुए इन रिपोर्ट्स को सिरे से खारिज कर दिया है।

PunjabKesari

शहनाज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर लिखा-एलओएल! ऐसी अफवाहें पिछले कुछ हफ्तों से मेरे लिए रोज का एंटरटेनमेंट बनी हुई हैं। मैं लोगों के फिल्म और उसमें मुझे भी देखने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं।

PunjabKesari

यह पहली बार नहीं है जब शहनाज के सलमान खान की फिल्म से बाहर होने के दावे सुर्खियों में आए हैं। इसी तरह की रिपोर्ट मई में सामने आई थी।एक करीबी सूत्र ने बताया कि एक्ट्रेस इस बात को लेकर चिंतित है कि लोग उनकी भूमिका और प्रदर्शन पर कैसे प्रतिक्रिया देंगे। हालांकि  बाद में यह बताया गया कि शहनाज़ फिल्म का एक हिस्सा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News