Ufff!  शॉर्ट स्ट्राप ड्रेस में शहनाज ने दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड अवतार, Miss Gill की अदाएं देख हो जाएंगे मदहोश

8/6/2021 3:21:09 PM

मुंबई: इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स हैं जो वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल हर लुक से फैंस को खींच लेते हैं। इन्हीं स्टार्स में से एक है पंजाब की कैटरीना यानि शहनाज गिल। बिग बाॅस फेम शहनाज गिल आए दिन अपने गॉर्जियस और बोल्ड लुक से फैंस के दिलों पर कहर ढाती हैं। हाल ही में शहनाज ने अपने लुक्स से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया। लुक की बात करें तो बबली गर्ल शहनाज ब्राउन कलर की शाॅर्ट स्ट्राप ड्रेस में  कहर ढा रही हैं।  उनकी ये ड्रेस कमर से नेट वाली थी जो उनके लुक को और भी बोल्ड बना रही थी। मिनिमल मेकअप,चैरी लिपशेड उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है।

PunjabKesari

मेकअप,हेयर हर शहनाज की हर चीज एकदम परफेक्ट है।तस्वीरों में उनका जबरदस्त काॅन्फिडेंस देखने को मिल रहा है।  शहनाज फूल को हाथ में थाम कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। शहनाज की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। तो चलिए डालते हैं शहनाज गिल की तस्वीरों पर एक नजर......

PunjabKesari
  

Shehnaaz Kaur Gill Images

PunjabKesari


Shehnaaz Kaur Gill Photo

PunjabKesari


Shehnaaz Kaur Gill Pic

PunjabKesari

Shehnaaz Kaur Gill Instagram Photos

 

PunjabKesari
Shehnaaz Kaur Gill  HD Wallpaper


काम की बात करें तो शहनाज जल्द ही पंजाबी फिल्म हौंसला रख में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ दिलजीत दोसांझ, सोनम बाजवा और गिप्पी गरेवाल के बेटे हैं। यह फिल्म दशहरे के मौके पर रिलीज हो रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News