बढ़ती नजदीकियां: जॉर्जिया एंड्रियानी की पार्टी में शहनाज ने अरबाज संग खूब मारी गप्पे, ''बर्थडे गर्ल'' को केक खिला गाल पर किया Kiss

5/21/2022 9:56:24 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' फेम शहनाज गिल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक समय था जब शहनाज को सिर्फ पंजाब के लोग ही जानते थे लेकिन अब उनकी फैन फाॅलिंग काफी बढ़ गई हैं। फैंस उन पर जान छिड़कते हैं। बाॅलीवुड में भी कई स्टार्स उनके दीवाने हैं। वहीं खान परिवार से तो शहनाज बेहद करीब हो गई हैं।  कुछ दिनों पहले वो सलमान खान की बहन अर्पिता खान की ईद पार्टी में भी शामिल हुई थीं जहां 'भाईजान' संग उनकी बॉन्डिंग साफ देखने को मिली थी।

PunjabKesari

वहीं अब शहनाज सलमान के बड़े भाई अरबाज खान के साथ भी जबरदस्त बाॅन्डिंग शेयर करती नजर आईं। दरअसल, बीती रात शहनाज अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जाॅर्जिया एंड्रियानी की बर्थडे पार्टी में पहुंची।

PunjabKesari

उन्होंने न सिर्फ जमकर मस्ती की बल्कि अरबाज संग खूब हंसी-मजाक भी किया। उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

PunjabKesari

जॉर्जिया के बर्थडे बैश के खूब सारे वीडियो वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में शहनाज बहुत ही प्यार से अपनी बेस्ट फ्रेंड को केक खिलाती नजर आ रही हैं। इस दौरान दोनों की बॉन्डिंग साफ दिखती है।

PunjabKesari

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड को शहनाज प्यार से केक खिलाती भी दिखीं जिसके बाद उन्होंने जॉर्जिया के चीक पर स्वीट किस भी दिया। पूरी पार्टी में बर्थडे गर्ल जॉर्जिया और मेहमान बनकर पहुंचीं शहनाज किलर पोज देती दिखीं।

View this post on Instagram

A post shared by allaboutsidnaaz (@allaboutsidnaaz1)

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaazians (@shehnaazhabit)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News