'बायकॉट बॉलीवुड' पर शेफाली शाह का बयान, बोलीं-'ये सिर्फ एक ट्रेंड,लंबे समय तक नहीं चलेगा!'

8/24/2022 9:22:58 AM

मुंबई: सोशल मीडिया पर बीते कुछ महीनों से बॉलीवुड को बायकॉट करने की आवाज ने जोर शोर से उठ रही है। बायकाॅट बाॅलीवुड ट्रेंड का खामियाजा कई फिल्मों को झेलना पड़ा। इसकी वजह से आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा', अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन'  को बॉक्स ऑफिस पर मुंह की खानी पड़ी है।

PunjabKesari

आए दिन बायकॉट बॉलीवुड ट्वीटर पर ट्रेंड कर रहा होता है। अब तक कई स्टार्स इस मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रख चुके हैं। वहीं अब  शेफाली शाह ने बाॅलीवुड बायकाॅट ट्रेंड पर बात की। उन्होंने कहा कि ये सब बस कुछ वक्त की बात है ये ट्रेंड ज्यादा वक्त तक नहीं टिकेगा। 

PunjabKesari

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में शेफाली शाह ने कहा-'ये एक ट्रेंड है। मुझे नहीं लगता कि ये लंबे समय तक चलने वाला है।' जब शेफाली पूछा गया कि बॉलीवुड खत्म हो रहा है।

PunjabKesari

इस पर उन्होंने कहा-'मुझे नहीं लगता कि ऐसा कभी हो सकता है। क्रिकेट की तरह फिल्में भी हमारी संस्कृति का हिस्सा हैं। ये खत्म नहीं हो सकती। लोगों की अपनी राय होती है विचार होते हैं लेकिन अभी भी हमें बहुत सारा प्यार और सराहना मिल रही है। मुझे लगता है कि बस ये कहना चाहिए कि हमने कोशिश की और हम आगे बढ़ते हैं।'

PunjabKesari

काम की बात करें तो शेफाली शाह हाल ही में रिलीज नेटफ्लिक्स की ओरिजनल फिल्म 'डार्लिंग्स' में नजर आई थी। इस डार्क कॉमेडी फिल्म में शेफाली ने आलिया भट्ट की मां का किरदार निभाया है। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह  अब क्राइम ड्रामा 'दिल्ली क्राइम' सीजन 2 में DCP वर्तिका चतुर्वेदी के किरदार में नजर आएंगी। ये सीरीज 26 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News