तुनिषा सुसाइड केसः आरोपी शीजान की बढ़ी मुश्किलें, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए एक्टर

12/31/2022 4:06:17 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाइड मामले में पुलिस लगातार जांच कर रही है। इस केस में दिवंगत एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड और को-एक्टर शीजान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। शनिवार को शीजान की हिरासत खत्म होने के बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने एक्टर को न्यायिक हिरासत में भेजने का फैसला सुनाया। शीजान को 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया गया है।

 

वालिव पुलिस ने शुक्रवार को अदालत से शीजान की पांच दिन की रिमांड की मांग को लेकर एक एप्लिकेशन फाइल की थी। अधिकारियों ने आवेदन में आरोप लगाया था कि शीजान खान का तुनिषा शर्मा के अलावा कई और लड़कियों से भी रिलेशनशिप था। एक्टर ने तुनिषा संग अपनी सारी चैट्स डिलीट कर दी थी। वहीं पुलिस ने शीजान पर पूछताछ में सहयोग न करने का आरोप भी लगाया था।


बता दें, तुनिषा सुसाइड मामले में अब तक 27 लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं। तुनिषा की वनिता शर्मा ने शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए आरोप लगाया था कि शीजान ने एक्ट्रेस को हिजाब पहनने के लिए भी मजबूर किया था। उन्होंने ये भी शक जताया था कि तुनिषा मौत मामला हत्या का भी हो सकती है।


बता दें, एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर पिछले शनिवार टीवी शो के सेट के मेकअप रूम में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News