तुनिषा को पंचतत्व में विलीन होते नहीं देख पाईं शीजान की बहन, फफक-फफककर रोती श्मशान से आईं बाहर

12/28/2022 11:19:52 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा 24 दिसंबर को मौत को गले लगाकर सबकी आंखों में आंसू दे गई। बीते मंगलवार उनका गोड़देव श्मशान भूमि में अंतिम संस्कार किया गया, जहां उन्हें परिवार और करीबियों के अलावा कई हस्तियां अंतिम विदाई देने पहुंची। वहीं आरोपी शीजान मोहम्मद की बहने और मां भी तुनिषा को आखिरी बाय कहने पहुंची। जब तुनिषा का अंतिम संस्कार किया गया तो शीजान की बहन फलक नाज को देखकर हर कोई हैरान रह गया। वह एक्ट्रेस को पंचतत्वों में विलीन होते नहीं देख पाई और फूट-फूटकर रोती हुई वहां से बाहर आ गईं। उनका ये वीडियो देख सबकी आंखे नम हो रही हैं।


सामने आई वीडियो और तस्वीरों में देखा जा सकता है कि फलक तुनिषा के अंतिम संस्कार के वक्त हिम्मत हार जाती हैं और उसे पंचतत्व में विलीन होता देख फफक-फफकर रो पड़ती हैं।

PunjabKesari

 

वह रोते हुए शमशान से बाहर आती हैं और उन्हें उनकी बहन संभालती दिखती हैं। यह वीडियो देख हर किसी का दिल टूट रहा है।

 

बता दें कि शीजान की बहन फलक नाज तुनिषा शर्मा के काफी करीब थीं। तुनिषा भी फलक से बहुत प्यार करती थीं और वह अक्सर एक्ट्रेस के साथ अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करती नजर आती थीं।

 

बता दें, तुनिषा शर्मा महज 20 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। उन्होंने 'अली बाबा दास्तान ए-काबुल' के सेट पर मेकअप रूम में सुसाइड कर अपनी जान दे दी। इस मामले में पुलिस ने एक्ट्रेस के को-स्टार एक्टर शीजान खान को गिरफ्तार कर लिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News