'ताश के पत्ते की तरह ढह गई जिंदगी..शीजान का छलका दर्द, कहा- बुरे वक्त में लोगों ने साथ छोड़ा

9/15/2023 1:57:38 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी शो 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' फेम एक्टर शीजान खान की उस वक्त मुसीबतें काफी बढ़ गई थीं जब उनकी गर्लफ्रेंड और को-स्टार तुनिषा शर्मा ने सेट पर अपनी जान दे दी थी। एक्ट्रेस ने 24 दिसंबर, 2022 में शो के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद उनकी मां ने शीजान पर कई संगीन आरोप लगाए थे और उन्हें तकरीबन दो महीने जेल तक जेल की हवा खानी पड़ी थी। अब हाल ही में एक्टर एक इंटरव्यू में उस बुरे दौर को याद कर भावुक हो गए। वे उम्मीद कर रहे है कि उनका केस जल्द खारिज हो।
 


उस वक्त को याद करते हुए शीजान खान ने कहा, "मैं एक अति बुरे दौर से गुजरा। ऐसा लग रहा था कि मानो मेरी जिंदगी थम गई है। मुझे याद है कि उस वक्त मैं हर पल केवल यही सोचता था कि क्या मेरी जिंदगी फिर से शुरू हो पाएगी या नहीं? ये जो भी सब मेरे साथ हो रहा है, क्या कभी खत्म होगा? मैं इस बुरे वक्त से निकल पाऊंगा या नहीं?

 

एक्टर ने कहा, मेरे परिवार वालों को और कितनी तकलीफें झेलनी होंगी? इस सबसे मैं कब बाहर आऊंगा? आंखों के सामने, ताश के पत्तों की तरह मेरी जिंदगी बिखरती जा रही थी। मेरा साथ क्या हो रहा था, मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था, लेकिन मुझे यकीन था कि भगवान कभी मेरे साथ गलत नहीं होने देगा और मेरे यकीन की जीत भी हुई।

 

शीजान बोले- "बुरे वक्त में मेरे फैमिली मेंबर्स ने मुझे बहुत सपोर्ट किया, उनसे मेरी शुरुआत से ही अच्छी बॉन्डिंग थी। लेकिन हां, उस घटना के बाद कुछ लोगों के असली रंग देखने को मिले। मेरे कुछ पुराने दोस्त थे जो मेरे घर आते-जाते रहते थे लेकिन 24 दिसंबर के बाद उनमे से ज्यादातर लोग बदल गए। मानो जैसे किसी वक्त यदि मेरे 10 दोस्त हुआ करते थे तो आज उनमे से केवल 1-2 ही मेरे साथ हैं। अब जो बुरे वक्त में आपके साथ नहीं उन्हें भला अपना मानूं भी कैसे? वैसे, मैं इनसे नाराज भी नहीं हूं, वो यदि अपनी इमेज को सिक्योर करना चाहते थे तो उनकी मर्जी।"


आखिर में शीजान ने कहा, "मैंने कुछ गलत काम नहीं किया था तो मुझे पूरा भरोसा था कि सच्चाई की जीत तो होगी ही। सच परेशान हो सकता है लेकिन पराजित नहीं। मुझे हमारे कानून व्यस्वस्था पर पूरा भरोसा था और इसलिए आज मैं जेल से बाहर राहत की सांस ले रहा हूं। बस अब यही उम्मीद कर रहा हूं कि मेरा केस जल्द से जल्द खारिज हो जाए।"

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News